1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Man vs Wild HIGHLIGHTS: जब मशहूर होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ हाथों में हथियार लेकर एडवेंचर सफर पर निकले PM मोदी

Man vs Wild HIGHLIGHTS: जब मशहूर होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ हाथों में हथियार लेकर एडवेंचर सफर पर निकले PM मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 'डिस्कवरी चैनल' के फेमस शो Man vs Wild's में जाने माने होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 12, 2019 23:17 IST
PM Narendra Modi- Bear Grylls- India TV
PM Narendra Modi- Bear Grylls

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 'डिस्कवरी चैनल' के फेमस शो Man vs Wild में जाने माने होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए। ऐसा पहली बार हुआ जब कोई भारतीय प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर से भरपूर सफर पर थे। बता दें कि पीएम मोदी से पहले बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और कई अन्‍य लोकप्रिय हस्तियां भी बन चुके हैं। 'मैन वर्सेस वाइल्ड' का यह एपिसोड काफी रोमांचक से भरपूर था क्योंकि यह उत्तराखंड के 'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' में शूट किया गया। इस एपिसोड में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर पर नजर आए। इस शो को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें भी मिली। आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस शो को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दी।

Related Stories
पीएम मोदी- बेयर...- India TV

Man vs Wild: PM मोदी ने ट्वीट कर बेयर ग्रिल्स के साथ अपने रोमांचक सफर का किया जिक्र, देखिए आज रात 9 बजे

9:54 PM बेयर ग्रिल्स, प्रधानमंत्री को थैंक्यू बोलते हुए नजर आए ताकि उन्होंने अपना किमती वक्त दिया। साथ ही बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी ली और उन्हें एक महान व्यक्ति बताया।

9:53 PM प्रधानमंत्री मोदी, बेयर ग्रिल्स को बता रहे हैं कि इस शो के जरिए वह लोगों को प्रकृति के प्रति जागरुक करने की एक कोशिश थी।

9:52 PM प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स जंगलो के बीच चाय पर चर्चा कर रहे हैं।

9:46 PM प्रधानमंत्री मोदी, बेयर ग्रिल्स को भारतीय परंपरा के अंतर्गत तुलसी विवाह का जिक्र कर रहे हैं।

9:44 PM बेयर ग्रिल्स ने कहा कि आप पहले ऐसे प्रधानमंत्री होंगे जो इस तरह के सफर पर निकले हैं लेकिन पीएम मोदी का जवाब आपको उनका फैन बना देगा, पीएम मोदी ने कहा कि मेरी आधी जिंदगी ऐसी ही बिती है।

9:38 PM पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स नदी को पार के लिए बोट में बैठ चुके हैं।

9:35 PM पीएम मोदी, बेयर ग्रिल्स को बता रहे हैं कि बचपन से ही वह प्रकृति के बेहद करीब रहे हैं। बचपन में उनकी दादी कहा करती थी कि कभी लकड़ी नहीं काटनी चाहिए क्योंकि उसमें जीव होता है।

9:33 PM पीएम नरेंद्र मोदी, बेयर ग्रिल्स को अपनी बचपन की कहानी सुना रहे हैं कि बचपन में वह मगरमच्छ पकड़कर अपने घर ले गए थे और उनकी मां ने कहा था कि इसे वापस नदी में डाल दो क्योंकि जीव को ऐसे पानी से बाहर निकालना पाप है।

9:27 PM पीएम मोदी ने बताया कि उनकी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य है लोगों के लिए अपनी भारत की जनता के लिए काम करना।

9:26 PM बेयर ग्रिल्स ने मोदी से सवाल पूछा कि आप कितने साल के थे जब आपने प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा? साथ ही बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री की मां को लेकर दिलचस्प सवाल पूछे। इस पर मोदी कहते हैं कि मैं कितना भी बड़ा हो जाउं मां के  लिए छोटा बच्चा ही रहूंगा।

9:24 PM पीएम मोदी हाथों में हथियार लेकर बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल के भ्रमण पर निकले।

9:23 PM पीएम मोदी हिमालय की गोद में गुजारे अपने दिनों का जिक्र बेयर ग्रिल्स से कर रहे हैं।

9:20 PM बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी की सहायता से हथियार बना ली और रोमांचक सफर के लिए आगे बढ़े

9:15 PM बेयर ग्रिल्स बता रहे हैं कि 'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' के टाइगर सबसे ज्यादा खतरनाक होते हैं और इसलिए वह मोदी जी की सहायता से हथियार बना रहे हैं ताकि वह टाइगर के हमले से बच सके।

9:12 PM प्रधानमंत्री मोदी, बेयर ग्रिल्स को अपनी बचपन की दिलचस्प कहानी सुना रहे हैं। मोदी बता रहे हैं कि स्कूल जाते वक्त वह किस तरह अपने कपड़ों को प्रेस करते थे।

9:11 PM प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स का एडवेंचर सफर की शुरुआत

9:10 PM मोदी भारत की विभिन्नताओं  को लेकर बेयर ग्रिल्स से बात कर रहे हैं।

9:07 PM प्रधानमंत्री मोद  'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' पहुंचे और इस खास अंदाज में बेयर ग्रिल्स ने किया स्वागत

9:05 PM बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री मोदी का  'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में इंतजार कर रहे हैं।

9:00 PM होस्ट बेयर ग्रिल्स हेलीकॉप्टर से इस खास अंदाज में पहुंचे 'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' ।' जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' की खूबसूरतियों को दिखाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

PM Modi on Man vs Wild Show: अलग अंदाज में बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे पीएम मोदी, कब, कहां और कैसे देखें मैन वर्सेज वाइल्ड

Man vs Wild: PM मोदी ने ट्वीट कर बेयर ग्रिल्स के साथ अपने रोमांचक सफर का किया जिक्र

PM Modi on Man vs Wild Show: प्रकृति के बीच पहली बार नहीं उतरे हैं मोदी, इन दुर्गम जगहों पर कर चुके हैं चहलकदमी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment