1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अमृता राव को देखते ही कपिल शर्मा ने कहा, 'मेरी शादी PR स्टंट थी'

अमृता राव को देखते ही कपिल शर्मा ने कहा, 'मेरी शादी PR स्टंट थी'

'द कपिल शर्मा शो' में अभिनेत्री अमृता राव और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी फिल्म 'ठाकरे' के प्रचार के लिए एक साथ पहुंचे । अमृता राव, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने शो पर कपिल के साथ जमकर मस्ती की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2019 19:01 IST
kapil sharma- India TV
कपिल शर्मा ने बताया अपनी शादी को पीआर स्टंट 

बीते वर्ष 12 दिसंबर को कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। उसके बाद उन्होनें अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो' की पारी शुरू की। खास बात ये है कि अपने शो में कपिल कभी भी अपनी शादी का जिक्र करना नहीं भूलते। हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में विवाह फिल्म की अभिनेत्री अमृता राव और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक साथ पहुंचे थे। ये दोनों अपनी आगामी फिल्म 'ठाकरे' के प्रचार के लिए इस शो में आए थे। बता दें, इस बायोपिक फिल्म में नवाज बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं और अमृता उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आने वाली हैं।

'द कपिल शर्मा शो' में आई अमृता ने जब कपिल शर्मा को शादी की बधाई दी। इस दौरान कपिल ने अपने अंदाज में अमृता से फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। जब अमृता ने कपिल से कहा, "आप कपल शर्मा (गिन्नी संग शादी) बन गए हैं, ये काम छोड़ दीजिए।" कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "अरे अमृता, ये सब तो पीआर स्टंट था। मैं तो एक फिल्म के रोल की तैयारी कर रहा था। बस वहीं तस्वीरें सामने आ गईं। 

  

कपिल के सवाल सुनकर अमृता शर्मा गईं। उन्होंने कहा, "हां सही सुना है आपने. कहिए क्या कहना है आपका." कपिल बोल बैठे, "जो हुआ बुरा हुआ, यही कह सकता हूं।" कपिल की हाजिरजवाबी पर अमृता और नवाज मुस्कुराते दिखे। शो के अंत में अमृता ने कहा, "अब अच्छे दिन जरूर आएंगे, क्योंकि कपिल शर्मा सबको हंसाने के लिए आ गए हैं।"

अमृता राव और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कपिल शो में फिल्मी बातों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी बातें की। नवाज ने अपनी निजी जिंदगी के बारें में बताया कि उन्होनें कैसे अपने संघर्ष के दिनों में धनिया बेचकर पैसे कमाए और कैसे उन्होंने एक जूनियर कलाकार के रूप में 2000 रुपये कमाए और एक दिन में सब खर्च किये।

खबर के अनुसार कपिल शो के आगामी एपिसोड में इंडियन आइडल 10 के विजेता सलमान अली, निर्णायक विशाल ददलानी और जावेद अली दिखाई देंगे। इसके साथ ही अगले सप्ताह के अंत में इस शो में अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला भी नज़र आ सकते हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13