1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'कौन बनेगा करोड़पपति' के मराठी संस्करण 'कोन होनार करोड़पति' के होस्ट होंगे नागराज मंजुले

'कौन बनेगा करोड़पपति' के मराठी संस्करण 'कोन होनार करोड़पति' के होस्ट होंगे नागराज मंजुले

अभिनेता सचिन खेडेकर ने शो के पहले दो सीजन होस्ट किए हैं और अभिनेता स्वप्निल जोशी ने इसके तीसरे सीजन को होस्ट किया था। निर्माता इसके लिए सिर्फ कलाकारों तक सीमित नहीं रहना चाहते थे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:05 Mar 2019, 9:53 AM IST]
नागराज मंजुले- India TV
नागराज मंजुले

मुंबई: 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले गेम शो 'कोन होनार करोड़पति' के अगले सीजन की मेजबानी करेंगे। यह शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का मराठी संस्करण है और इसके मेगास्टार अमिताभ बच्चन रहे हैं। 'सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया' के 'सोनी मराठी' संस्करण के बिजनेस हेड अजय भालवंकर ने एक बयान में कहा, "इस शो के होस्ट के लिए नागराज सर्वश्रेष्ठ हैं। जब हम 'सोनी मराठी' पर 'कोन होनार करोड़पति' लांच कर रहे थे, तब हमारे दिमाग में था कि हम नया चेहरा चाहते हैं।"

अभिनेता सचिन खेडेकर ने शो के पहले दो सीजन होस्ट किए हैं और अभिनेता स्वप्निल जोशी ने इसके तीसरे सीजन को होस्ट किया था। निर्माता इसके लिए सिर्फ कलाकारों तक सीमित नहीं रहना चाहते थे।

भालवंकर ने कहा, "इस शो के बारे में विशेष बात ये है कि यह आम आदमी से बेहतर तरीके से जुड़ता है और वे अपने सपनों को साकार होता देखकर इस शो में हिस्सा लेते हैं। जहां मंजुल को अपनी फिल्मों में नए चेहरों को ब्रेक देने के लिए जाना जाता है और उन्होंने आम जनता में से हमेशा एक नायक निकाला है.. यही संबंध उनका जनता के साथ है।"

यह शो जल्द ही 'सोनी मराठी' पर प्रसारित होगा।

Also Read:

सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की पहली बार बनी जोड़ी, 'भूत पुलिस' में आएंगे नज़र

सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की पहली बार बनी जोड़ी, 'भूत पुलिस' में आएंगे नज़र

Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'कौन बनेगा करोड़पपति' के मराठी संस्करण 'कोन होनार करोड़पति' के होस्ट होंगे नागराज मंजुले
Write a comment
ipl-2019