1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Nach Baliye 9: रवीना टंडन संग प्रभास ने सलमान खान के गाने पर थिरकाए कदम, वायरल हुई फोटो

Nach Baliye 9: रवीना टंडन संग प्रभास ने सलमान खान के गाने पर थिरकाए कदम, वायरल हुई फोटो

Nach baliye 9 में प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो का प्रमोशन करने आएंगे। जहां वह रवीना टंडन संग सलमान खान के गाने 'जुम्मे की रात' पर कदम थिरकाते नजर आए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2019 13:40 IST
Prabhas and Raveena tandon- India TV
Image Source : INSTAGRAM Prabhas and Raveena tandon

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज से पहले दोनों प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में प्रभास और श्रद्धा कपिल शर्मा के शो में गए थे जहां प्रभास की फैन फॉलोइंग नजर आ रही थीं। अब प्रभास और श्रद्धा सलमान खान के डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 में गए हैं। जहां प्रभास ने रवीना टंडन के साथ डांस किया। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नच बलिए 9 में प्रभास ने रवीना टंडन की साड़ी पकड़कर सलमान खान के गाने 'जुम्मे की रात' पर डांस किया है। उकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शो में प्रभास ने बताया कि वह रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन हैं।

प्रभास का रवीना टंडन के फैन होने की बात कहने पर शो के होस्ट मनीष पॉल ने कहा- लाखों लड़कियां फिदा हैं प्रभास पर लेकिन प्रभास फिदा हैं रवीना पर।

प्रभास ने सिर्फ सलमान खान के गान पर नहीं बल्कि ऋतिक रोशन के गाने एक पल का जीना पर भी कोरियोग्राफर अहमद के साथ डांस किया।

Nach baliye 9

Nach baliye 9

फिल्म की बात करें तो 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। साहो के लिए प्रभास ने 10 किलो वजन कम किया है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

Also Read:

विक्रम भट्ट की फिल्म में दिखेंगी पॉपुलर TV एक्ट्रेस हिना खान, शुरू की फिल्म की शूटिंग

करोड़ो कमाने वाले मनीष पॉल कभी पत्नी के पैसे बचाने के लिए खुद ही करते थे घर के काम, जानिए कैसा है अब तक का सफर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment