1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. नच बलिए 9: अनीता हसनंदानी को ज्यादा पैसे मिलने से नाराज हैं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस!

नच बलिए 9: अनीता हसनंदानी को ज्यादा पैसे मिलने से नाराज हैं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस!

नच बलिए 9: अनीता हसनंदानी पति रोहित रेड्डी के साथ नच बलिए 9 में जलवे दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2019 18:45 IST
अनीता हसनंदानी- India TV
अनीता हसनंदानी

नच बलिए 9: अनीता हसनंदानी पति रोहित रेड्डी के साथ नच बलिए 9 में जलवे दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां इन दोनों की जोड़ी को टीवी पर देखने के लिए लोगों में काफी एक्साइटमेंट है लेकिन साथ ही यह भी खबर आ रही है कि नच बलिए 9 का हिस्सा बनने के लिए अनीता हसनंदानी को काफी बड़ी रकम दी गई है। और इसी के साथ अनीता टीवी जगत की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस बन गई है। जैसा कि आपको पता है इस बार नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Me, when my smart watch reads 36 steps in the last 24hours.....What about the 300 times I tapped my foot in frustration, B****???

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

अनीता को इतनी बड़ी रकम ऑफर करने से टीवी के दूसरी एक्ट्रेस काफी खफा है और खबर है कि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी फीस से खुश नहीं हैं। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए जल्द अपना 9वां सीजन लेकर आने को तैयार है और इस शो के मेकर्स अपनी नई थीम बलिए Vs एक्स को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस साल नच बलिए को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है और इस शो का प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है। इस शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में उर्वशी ढोलकिया, शांतनु महेश्वरी, विशाल सिंह, अनीता हसनंदानी और श्रद्धा आर्या जैसी टीवी स्टार्स का नाम शामिल है।

लेकिन लगता है शो के शुरू होने पहले से एक्टर्स के बीच अलग-अलग कारण से नाराजगी शुरू हो गई है। पहले खबर आई थी कि एक्टर विशाल सिंह की इस शो की शूटिंग के दौरान अपनी एक्स से लड़ाई हो गई है और अब खबर है कि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी फीस से खुश नहीं हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक, श्रद्धा आर्या को एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को मिलने वाली रकम से दिक्कत है। माना जा रहा है कि अनीता को नच बलिए 9 के एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। वहीं श्रद्धा को अनीता से कम पैसे मिल रहे हैं।

रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा, जो कि सीरियल कुंडली भाग्य में मुख्य किरदार निभा रही हैं, को शो के मेकर्स से नाराजगी है। श्रद्धा, अनीता के बराबर फीस पाना चाहती थीं क्योंकि वे खुद भी एक हिट शो की स्टार हैं और उन्हें अपने शो और काम के बीच में ज्यादा भागदौड़ करने की जरूरत पड़ने वाली हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा इस शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ आ रही हैं, जबकि अनीता इसमें अपने पति रोहित रेड्डी संग नजर आएंगी। इसलिए भी श्रद्धा को लगता है कि उन्हें ज्यादा पैसे मिलने चाहिए। खबर ये भी है कि इसी कारण से श्रद्धा ने हाल ही में हुए नच बलिए 9 के ग्रैंड लॉन्च में शिरकत नहीं की थी।

ये पहली बार नहीं है कि दो फेमस एक्टर्स के बीच नाराजगी की खबर आई हो। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। बता दें कि नच बलिए 9 को मनीष आपुल होस्ट करने वाले हैं। मनीष से पहले इस शो को होस्ट करने के लिए सुनील ग्रोवर और जेनिफर विंगेट को लिया गया था, लेकिन दोनों ने ही शो को करने से हाथ पीछे खींच लिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment