1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'नागिन 3' में मौनी रॉय आ सकती हैं नजर, एकता कपूर ने शेयर किया फिनाले प्रोमो

'नागिन 3' में मौनी रॉय आ सकती हैं नजर, एकता कपूर ने शेयर किया फिनाले प्रोमो

Read In English

Naagin 3 latest promo: नागिन 3 का फिनाले प्रोमो एकता कपूर ने शेयर किया है। शो के फिनाले सीजन में मौनी रॉय नजर आ सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 19, 2019 12:33 IST
Naagin Finale promo- India TV
Naagin Finale promo

Naagin 3 latest promo: एकता कपूर(Ekta Kapoor) का सीरियल 'नागिन 3'(Naagin 3) अपने एंड पर आ गया है। इस शो का फिनाले सीजन का प्रोमो शेयर किया गया है। 'नागिन 3' में सुरभि ज्योति(Surbhi Jyoti), अनीता हसनंदानी(Anita Hassanandani) और पर्ल वी पुरी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। अब इस सीरियल का ग्रैंड फिनाले एपिसोड आने वाला है। नागिन के इस सीजन ने टीआरपी रेटिंग में अपनी जगह टॉप पर बनाई रखी है। सीजन के आखिरी में आपको एक ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

'नागिन 3' की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जो फिनाले का प्रोमो शेयर किया है उससे लगता है कि मौनी रॉय(Mouni roy) नागिन के इस सीजन में भी नजर आ सकती हैं। एकता कपूर ने नागिन 3 का फिनाले प्रोमो शेयर किया है। उन्होंने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- नागिन के सभी फैन्स अपनी सीटबेल्ट बांध ले क्योंकि सीजन का फिनाले आने वाला है। बेला को किसी अंजान से मदद मिलने वाली है और अधूरी कहानी ड्रमेटिक खत्म होने वाली है। जो लोग नागिन फॉलो करते हैं उनके लिए वह आने वाली है। सोचते रहिए।

हैशटैग क्वीन ऑफ रानी ने लग रहा है कि नागिन 3 के फिनाले में मौनी रॉय का स्पेशल अपीयरेंस हो सकता है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हैं मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी भी नागिन 3 में नजर आने वाली हैं।

Also Read:

सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' नहीं हो रहा है ऑफ एयर, आलिया उर्फ कृष्णा मुखर्जी ने किया कंफर्म

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment