1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एकता कपूर की तरह नहीं बल्कि ऐसा दिखता है उनका बेटा, मोना सिंह ने वीडियो में बताया

एकता कपूर की तरह नहीं बल्कि ऐसा दिखता है उनका बेटा, मोना सिंह ने वीडियो में बताया

सेरोगेसी के जरिए कुछ समय पहले मां बनीं एकता कपूर ने अपने बेटे की एक वीडियो शेयर की है। जिसमें मोना सिंह ने बताया उनका एकता कैसा दिखता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2019 16:40 IST
Mona Singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM Mona Singh

टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta kapoor) कुछ समय पहले सेरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। एकता कपूर अपने बेटे रवि के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करती हैं। ऑफिस में रवि का ध्यान रखने के साथ एकता के दोस्त उनके बेटे के साथ मस्ती करने के लिए घर भी आते रहते हैं। टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह एकता कपूर के बेटे के साथ खेलने के लिए उनके घर गई थीं। जहां की एक वीडियो एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में मोना सिंह (Mona Singh) ने एकता के बेटे को गोद में लिया हुआ है।

एकता कपूर ने जो वीडियो शेयर की है उसमें वह मोना सिंह से पूछती हैं कि क्या मेरा बेटा रवि मेरे जैसा दिखता है? पहले तो मोना रवि की शक्ल देखती हैं। उसके बाद कहती हैं नहीं... ये बहुत ज्यादा क्यूट और हैंडसम है। मोना का जवाब सुनकर एकता कपूर हंसने लगती हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए एकता ने लिखा- दोस्त सच बोलते हैं।

एकता कपूर ने अभी तक अपने बेटे रवि की पूरी फोटो शेयर नहीं की है। वह हमेशा ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आता है। आज भी शेयर की वीडियो में मोना सिंह ने उन्हें गोद में ले रखा है मगर रवि का चेहरा नजर नहीं  रहा है।

कई शो प्रोड्यूस कर चुकी एकता कपूर 27 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

Also Read:

KBC 11: रिलीज हुआ 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का पहला Promo, अमिताभ बच्चन ने दिखाया शो का नया सेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update August 6: कायरव के ऑपरेशन के लिए कार्तिक देगा पैसे, डॉ बनी जरिया

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban