1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. #MeToo में नाम आने के बाद फिर से TV पर नजर आएंगे अनु मलिक, इस शो का बनेंगे हिस्सा!

#MeToo में नाम आने के बाद फिर से TV पर नजर आएंगे अनु मलिक, इस शो का बनेंगे हिस्सा!

पिछले साल मीटू मूवमेंट में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आया था। सिंगर अनु मलिक भी इस लिस्ट में शामिल थे। ऐसे में उन्हें 'इंडियन आइडल 10' से हाथ धोना पड़ा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 23, 2019 13:27 IST
Abu Malik- India TV
Abu Malik

मुंबई: साल 2018 में मीटू मूवमेंट चला था, जिसकी हर तरफ चर्चा हुई थी। इस आंदोलन में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटिज के नाम सामने आए थे। इसमें सिंगर अनु मलिक का नाम भी शामिल था। गायिका श्वेता पंडित ने उन पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद अनु को 'इंडियन आइडल सीजन 10' से निकाल दिया गया था। अब एक बार फिर अनु मलिक चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द टीवी में वापसी कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनु मलिक सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में बतौर गेस्ट नजर आएंगे। उनके साथ गीतकार समीर भी होंगे। इस शो का प्रसारण सोनी टीवी पर होगा, जिसमें अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली जज के रूप में नजर आएंगे।

बता दें कि सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, लेकिन अनु मलिक ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया था।  

गौरतलब है कि #MeToo मूवमेंट में सिर्फ अनु मलिक ही नहीं, बल्कि विकास बहल, चेतन भगत, रजत कपूर, कैलाश खेर, जुल्फी सुईद, आलोक नाथ, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, तमिल राइटर वैरामुथु और मोदी सरकार में मंत्री एमजे अकबर शामिल हैं। का नाम भी शामिल है। 

भारत में इस मूवमेंट को तनुश्री दत्ता ने शुरू किया था। उन्होंने फेमस एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था, जिसके बाद ये मामला सुर्खियो में आ गया था और एक के बाद एक कई लोगों के नाम सामने आए थे। 

Also Read: 

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची डिजाइन करेंगे शादी का लहंगा!

Kasautii Zindagii Kay 2: प्रेरणा का नया अवतार देख अनुराग के पैरों से खिसक गई जमीन, आएगा एक और नया ट्विस्ट

ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बेस्टफ्रेंड शनाया और सुहाना की हेल्प लेती हैं अनन्या

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment