1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. मिड डे मील बनाकर गुजारा करने वाली बबिता ताड़े ने KBC में 1 करोड़ जीतने के बाद बनाई मीडिया वालों के लिए खिचड़ी

मिड डे मील बनाकर गुजारा करने वाली बबिता ताड़े ने KBC में 1 करोड़ जीतने के बाद बनाई मीडिया वालों के लिए खिचड़ी

बबिता ताड़े खिचड़ी काकू के नाम से जानी जाती हैं। 1 करोड़ जीतकर बबिता ने एक कीर्तिमान रच दिया है और बता दिया कि कुछ भी असंभव नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2019 18:44 IST
KBC 11- India TV
Image Source : KBC 11

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' सीजन 11 में हाल ही में सनोज राज ने 1 करोड़ रुपये जीते थे, अब इस सीजन को दूसरा करोड़पति मिल गया है। 'खिचड़ी काकू' यानी बबिता ताड़े इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनी हैं, सूत्रों के मुताबिक बबिता ताड़े ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं। बबिता ने काफी अच्छा खेला और 1 करोड़ की रकम अपने नाम कर ली है। बबिता को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया गया।

बबिता ने आज मुंबई में हुए एक इवेंट में मीडिया वालों के लिए खिचड़ी बनाई और खिलाई।

KBC 11

KBC 11

बता दें, बबिता के लिए कौन बनेगा करोड़पित में 1 करोड़ जीतना आसान नहीं रहा। केबीसी तक आने के लिए बबिता ने बहुत संघर्ष किया है। अमरावती की रहने वाली बबिता जब करोड़पति बनीं तो अपने आंसू नहीं रोक पाईं। 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का ये एपिसोड 18-19 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।

आपको बता दें, बबिता मिड-डे मील में हर रोज 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं। साल 2002 से बबिता ने इस काम की शुरुआत की। अमिताभ बच्चन ने जब बबिता की सैलरी जानी तो दंग रह गए। बबिता को सिर्फ 1500 रुपये महीने ही मिलते हैं। बबिता ने जब बताया कि वो एक मोबाइल फोन खरीदना चाहती हैं तो वो हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि उनके पास लोग आते हैं तो कहते हैं कि उन्हें घर बनावाना है लोन चुकाना है और आप महज एक मोबाइल चाहती हैं। बबिता ने बताया कि उनके पास खुद का फोन नहीं हैं घर पर एक ही फोन है। इस पर अमिताभ बच्चन ने शो के स्पॉन्सर ओप्पो की तरफ से एक फोन बबिता को गिफ्ट किया।

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' में बबिता ताड़े (Babita Tade) की इस जीत को लंबे समय तक याद रखा जाएगा, क्योंकि उन्होंने बता दिया कि अगर किसी के अंदर जज्बा हो तो कुछ भी असंभव नहीं है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13