1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 11: अमिताभ बच्चन ने इस महिला के पैर छूकर किया स्वागत, जानिए कौन है सिन्धुताई सपकाल

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने इस महिला के पैर छूकर किया स्वागत, जानिए कौन है सिन्धुताई सपकाल

इस शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड आने वाला है। जिसमें अमिताभ बच्चन एक प्रतियोगी का पैर छूकर स्वागत करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2019 10:12 IST
Kaun banega crorepati 11- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kaun banega crorepati 11

कौन बनेगा करोड़पति 11 में इस हफ्ते कर्मवीर स्पेशल एपिसोड आने वाला है। जहां कई समाजसेवी नजर आने वाले हैं। इस शुक्रवार को शो में सिंगल मदर सिन्धुताई सपकाल आने वाली हैं। जिनका अमिताभ बच्चन पैर छूकर स्वागत करते नजर आने वाले हैं।

एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। जिसमें सिंधुताई के बारे में बताया गया है साथ ही उनके स्वागत में अमिताभ बच्चन उनके पैर छूते नजर आ रहे हैं।

आपका बताते हैं आखिर कौन हैं सिंधुताई सपकाल। सिंधुताई एक मराठी कार्यकर्ता हैं जो अनाथ बच्चों के पालन पोषण का खर्चा उठाती हैं। वह पूरे भारत में 1200 बच्चों को गोद ले चुकी हैं। जिनका वह पूरी तरह से ध्यान रखती हैँ।

जारी हुए वीडियो में सिंधुताई की संस्थान के बच्चे कहते हैं कि उन्होंने अपने बच्चों को साइड करते हुए अनाथ बच्चों को अपनाया। सिंधुताई ने साथ ही बताया कि कैसे वह अपनी संस्थान के बच्चों का पालन-पोषण करती हैं।

सिंधुताई ने बताया वह घूमती हैं, दिन-भर भाषण देती हैं। तब जाकर लोग उनकी मदद करते हैं और शाम को घर लौटती हैं। जब वह घर लौटती हैं तो बच्चे उनकी राह देखते हैं कि मां आई हैं खाने को देंगी।

आपको बता दें सिंधुताई को अब तक 750 अवार्ड्स ने नवाजा जा चुका है। उन्हें राषट्रपति सम्मान, अहिल्याबाई पुरस्कार,सहित कई पुरस्कार शामिल हैं। यह वीडियो देखने के बाद सभी को सिंधुताई के बारे में इच्छा बढ़ गई है। उनके जीवन की कई कहानियों को सुनना दिलचस्प होगा।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, 22 August 2019: प्रेरणा को बचाने के लिए वापस आ रहा है अनुराग

Bigg Boss 3 Tamil की एविक्टेड कंटेस्टेंट मधुमिता ने दी खुदकुशी की धमकी, चैनल ने दर्ज की पुलिस शिकायत

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban