1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 26, 2019: क्या मां को बचाने के लिए अनुराग का हाथ थामेगी प्रेरणा?

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 26, 2019: क्या मां को बचाने के लिए अनुराग का हाथ थामेगी प्रेरणा?

वीना की मदद के लिए अनुराग देना चाहता है साथ, लेकिन क्या प्रेरणा थामेगी उसका हाथ...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2019 13:08 IST
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 26, 2019- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 26, 2019

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 26, 2019: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) की कहानी में कई दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। अब तक आपने देखा कि मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) का हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है। इस मौके का फायदा उठाते हुए मौसी शारदा और उनकी बेटी तन्वी प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) के खिलाफ साजिश रचते हैं, जिसमें वह फंसती नज़र आ रही हैं। ऐसे में प्रेरणा को बचाने के लिए अनुराग (पार्थ समथान) लंदन से वापस आ गया है।

26 अगस्त के एपिसोड में आप देखेंगे कि मिस्टर बजाज की गैरमौजूदगी में प्रेरणा उनकी बेटी कुकी का पूरा ध्यान रखती है, लेकिन जैसे ही उनकी नज़र चांद पर पड़ती है, उसे अनुराग की याद आ जाती है। शारदा की बातों में आने के बाद प्रेरणा असमंजस की स्थिति में है कि वो क्या कदम उठाए। दूसरी तरफ, अनुराग लंदन से वापस आते ही सीधे पुलिस स्टेशन जाता है, जहां प्रेरणा की मां वीना बंद है।

अनुराग को देखकर वीना का दर्द बाहर आ जाता है। वह रो-रोकर अनुराग से अपनी बेटी की गलती के लिए माफी मांगने लगती है। इस पर अनुराग उन्हें तसल्ली देता है कि उनकी कोई गलती नहीं है और वह उन्हें जेल से बाहर निकाल कर रहेगा, लेकिन वकील बताता है कि वीना का केस कोर्ट में जा चुका है। इसलिए अब कोर्ट में जाकर ही केस लड़ना पड़ेगा। दूसरी तरफ शारदा और तन्वी हॉस्पिटल जाते हैं, जहां वह बेहोश पड़े मिस्टर बजाज के सामने रोने का नाटक करती है। 

प्रेरणा घर पर मौसी शारदा की तरफ से लाए गए वकील से पूछताछ करती है, तभी उसकी नज़र अनुराग पर पड़ती है। एक-दूसरे को देखकर दोनों पुरानी यादों में खो जाते हैं। हालांकि, दोनों अपनी फीलिंग्स छिपा लेते हैं। प्रेरणा से अनुराग पूछता है कि उसने कैसे परिवार से शादी की है, जिन्होंने उसकी मां को ही जेल भिजवा दिया है? वह समझाता है कि मिस्टर बजाज के परिवार को छोड़ दो और वह उससे कोई भी मदद मांग सकती है।

इस पर प्रेरणा उसकी मदद के लिए साफ इनकार कर देती है। यह देखकर अनुराग भड़क जाता है। वह प्रेरणा को समझाने की कोशिश करता है कि मिस्टर बजाज का परिवार उसका भला नहीं चाहता है, लेकिन प्रेरणा उसकी बात ही नहीं सुनती है। वह उसको बीता हुआ कल याद दिलाती है कि काकीमां मोहिनी ने भी उसकी मां पर चोरी का इल्जाम लगाया था और जेल भेजा था। तब भी उसकी मां बेगुनाह थी। 

यह सुनने के बाद अनुराग कहता है कि पहले की तरह इस बार भी वह उसकी मां को जेल से बाहर निकाल लेगा, लेकिन ऐसा तभी होगा, जब वह उसका हाथ थामेगी। प्रेरणा और अनुराग की बातों को निवेदिता सुन लेती है और लंदन में बिजनेस डील छोड़कर आने की बात से वह शॉक्ड रह जाती है।

अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग के लाख समझाने के बाद भी प्रेरणा उसकी बात नहीं मानती है, लेकिन कोर्ट में शारदा अपने बयानों से पलट जात है। यह देखकर प्रेरणा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अब देखना होगा कि क्या प्रेरणा मदद के लिए अनुराग के पास जाती है या फिर मिस्टर बजाज सब कुछ संभाल कर उसका दिल जीतने में कामयाब हो जाएंगे.. !

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August: अस्पताल से गायब है कायरव, परेशान नायरा पहुंची गोयनका हाउस

The Kapil Sharma Show: विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं काम

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban