1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2 written update 9 august 2019: क्या अनुराग के घर शिफ्ट हो रहे हैं प्रेरणा और Mr. बजाज?

Kasautii Zindagii Kay 2 written update 9 august 2019: क्या अनुराग के घर शिफ्ट हो रहे हैं प्रेरणा और Mr. बजाज?

Kasautii Zindagii Kay 2 written update 9 august 2019: 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल दर्शकों की कसौटी पर खरा उतर रहा है। प्रेरणा और अनुराग की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद है, लेकिन अब मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद कहानी में ट्विस्ट आ गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2019 11:41 IST
Kasautii Zindagii Kay 2 written update 9 august 2019- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2 written update 9 august 2019

Kasautii Zindagii Kay 2 written update 9 august 2019: मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) की कहानी अभी उस मोड़ पर चल रही है, जिसका फैंस को अंदाजा भी नहीं था। इसे जबरदस्त ट्विस्ट भी बोल सकते हैं। जी हां, प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) को अपनी जिंदगी में वापस लाने के चक्कर में अनुराग (पार्थ समथान) ने जो कदम उठाया, मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) उससे भी दो कदम आगे निकले। इन दिनों शो में काफी कुछ अजीबोगरीब चल रहा है, जिसे देखकर आप भी चक्कर खा जाएंगे।

8 अगस्त के एपिसोड में आपने देखा कि प्रेरणा 'बासु बाड़ी' पहुंचती है और अनुराग से विनती करती है कि वह बजाज परिवार को सुकून से रहने दे... उन्हें घर से बाहर ना निकाले, लेकिन अनुराग एक शर्त रख देता है कि अगर वह सब कुछ छोड़कर उसके पास वापस आ जाएगी तो वो कुछ नहीं करेगा, लेकिन प्रेरणा इस शर्त को ठुकरा देती है। दूसरी तरफ बजाज के घर में मौसी, तन्वी और उनकी बेटी कुकी घर खाली करने की बात सुनकर परेशान हो जाते हैं। हालांकि, बजाज दूसरा ही दांव खेलता है और अनुराग के घर पहुंच जाता है।

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Mahesh Babu: ऐसी है महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की Love Story

9 अगस्त के एपिसोड में आप देखेंगे कि बजाज, अनुराग को बताता है कि उसने गिरवी रखे 'बासु बाड़ी' को बैंक से खरीद लिया है और अब वह पूरे परिवार के साथ वहां रहने आ रहा है। यह सुनकर अनुराग के पैरों से जमीन खिसक जाती है। वह बहुत कोशिश करता है, लेकिन उसको दूसरा ऑप्शन नहीं मिलता है। ऐसे में वह घर छोड़ कर जाने लगता है, लेकिन निवेदिता उसे समझाती है कि अगर उन्होंने घर छोड़ दिया तो सब कुछ खत्म हो जाएगा, क्योंकि अभी भी 'बासु बाड़ी' के 50 प्रतिशत शेयर उनके पास हैं और बाकी के मिस्टर बजाज के पास।

दूसरी तरफ बजाज का प्रेरणा की तरफ झुकाव धीरे-धीरे बढ़ रहा है। वह प्रेरणा को अनुराग के पास आकर उसे समझाने के लिए थैंक्यू बोलता है, लेकिन यह भी बताता है कि अनुराग काफी बदल चुका है। प्रेरणा, मलॉय बासु को देखकर रोने लगती है और उनसे वादा करती है कि वह किसी के भी सिर से छत नहीं हटने देगी और बजाज को समझाएगी कि वापस बजाज मेंशन चले और बासु परिवार को 'बासु बाड़ी' में रहने दे। अब मिस्टर बजाज प्रेरणा की बात मानेंगे या नहीं, ये आगे आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 

अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि बजाज का परिवार 'बासु बाड़ी' पहुंचता है, जहां प्रेरणा को देखकर कुकी उससे लिपट जाती है और प्रेरणा भी उस पर मां जैसा प्यार-दुलार लुटाती है। यह देखकर अनुराग दंग रह जाता है। क्या यह सब देखकर अनुराग, प्रेरणा को वापस पाने की जिद छोड़ देगा... क्या अनुराग-प्रेरणा की प्रेम कहानी यहीं खत्म हो जाएगी... प्रेरणा के पेट में पल रहे अपने बच्चे के बारे में क्या अनुराग जान पाएगा... फैंस के मन में अभी कई सवाल हैं, जिनका जवाब आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चल सकेगा।

Also Read:

TRP Report: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बना नंबर 1 शो, 'कुंडली भाग्य' को हुआ नुकसान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 9: इंतजार हुआ खत्म, ऐसे होगा कार्तिक और नायरा का मिलन

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment