1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 7th August: क्या अनुराग के कहने पर मिस्टर बजाज को छोड़ देगी प्रेरणा?

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 7th August: क्या अनुराग के कहने पर मिस्टर बजाज को छोड़ देगी प्रेरणा?

'कसौटी जिंदगी में' इन दिनों एक बार फिर से अनुराग और प्रेरणा का आमना-सामना हुआ है, लेकिन अनुराग का अवतार देख प्रेरणा दंग रह जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 08, 2019 10:00 IST
Kasautii Zindagii Kay 2 written update 7 august 2019- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2 written update 7 august 2019

मुंबई: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अनुराग (पार्थ समथान) का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है। अपनी अच्छाई के लिए पहचाने जाने वाले अनुराग ने प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) को वापस पाने के लिए मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) का ही पैंतरा आजमाया है, लेकिन दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि अनुराग के इस फैसले से क्या प्रेरणा वापस आएगी या फिर वह मिस्टर बजाज के और करीब चली जाएगी...। 

7 अगस्त के एपिसोड में आपने देखा कि अनुराग ने मिस्टर बजाज की कंपनी और उनके घर को टेकओवर कर लिया है। यह सब उसने प्रेरणा को वापस पाने के लिए किया है। प्रेरणा, अनुराग को फोन करती है, लेकिन वह पिक नहीं करता। ऐसे में वह निवेदिता को फोन करती है और कहती है कि वह अनुराग को समझाएं, लेकिन निवेदिता उल्टा उसको ही खरी-खोटी सुनाने लगती है। दूसरी तरफ अनुराग की मां मोहिनी निवेदिता की पूरी बात सुन लेती है और प्रेरणा के घर पहुंच जाती है।

मोहिनी, प्रेरणा की मां वीना को बताती है कि अनुराग ने उसकी बेटी और पति के घर को खरीद लिया है और अब उसे सड़क पर रहना पड़ेगा। मोहिनी पूरे परिवार को जमकर सुनाती है। इसके बाद वह घर पहुंचती है और अनुराग की इस कामयाबी पर निवेदिता से अपनी खुशी जाहिर करती है। दूसरी तरफ अनुराग शराब पीता है और अनुपम से कहता है कि वह प्रेरणा के वापस आने का इंतजार कर रहा है। अनुराग यह भी कहता है कि वह मिस्टर बजाज को पूरी तरह से बर्बाद कर देगा।

हमेशा प्रैक्टिकल रहने वाले मिस्टर बजाज के इमोशनल एंगल को भी दिखाया गया है, क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी कुकी के सिर से घर की छत छिन जाए। प्रेरणा मन ही मन कहती है कि उसे अनुराग से ऐसी उम्मीद नहीं थी और पहली बार उसने कोई गलत फैसला लिया है। सुबह होते ही अनुराग का मैनेजर 'बजाज मेंशन' आ धमकता है और सभी से घर खाली करने के लिए कहता है। यह सब देखकर कुकी सहम जाती है। कुकी की ऐसी हालत देख प्रेरणा परेशान हो जाती है और अनुराग से मिलने 'बासु हाउस' पहुंचती है।

आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा हाथ जोड़कर अनुराग से विनती करती है कि वह मिस्टर बजाज के घरवालों से उनका घर ना छीने। इस पर अनुराग कहता है कि वह सभी को छोड़कर उसके पास वापस आ जाए तो वह कुछ नहीं करेगा। इस पर प्रेरणा कहती है कि वह मिस्टर बजाज की पत्नी है और अब उनसे जुड़ चुकी है। प्रेरणा के बाद मिस्टर बजाज भी 'बासु हाउस' पहुंचते हैं और अनुराग से ऐसा ना करने की रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन अनुराग पीछे हटने को तैयार नहीं है। 

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अब प्रेरणा और मिस्टर बजाज एक साथ मिलकर इस समस्या का हल निकालेंगे या फिर प्रेरणा, अनुराग के पास वापस चली जाएगी। यह सब जानने के लिए आपको अगले एपिसोड का करना होगा इंतजार...।   

Also Read:

इंडियन रेस्टोरेंट में लंच डेट पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, ये Photos हो रही हैं वायरल

'जवानी जानेमन' की शूटिंग हुई खत्म, डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया ने शेयर की ये Photos​

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment