1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2: प्यार को पाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच गया अनुराग, लेकिन मिलेगी नफरत?

Kasautii Zindagii Kay 2: प्यार को पाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच गया अनुराग, लेकिन मिलेगी नफरत?

'कसौटी जिंदगी की 2' में इन दिनों स्विट्जरलैंड स्पेशल एपिसोड दिखाए जा रहे हैं और अनुराग अपने प्यार को पाने के लिए ज्यूरिख पहुंच गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2019 12:35 IST
Kasautii Zindagi Kay 2- India TV
Kasautii Zindagi Kay 2

kasautii zindagii kay 2 written update 19 july 2019: एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में इन दिनों स्पेशल एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं। ये एपिसोड्स स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में शूट हुए हैं। खूबसूरत लोकेशंस के साथ-साथ कहानी में ट्विस्ट भी देखने को मिल रहा है। प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) का पीछा करते-करते अनुराग (पार्थ समथान) स्विट्जरलैंड तक तो पहुंच गया, लेकिन उसे प्रेरणा का प्यार नहीं बल्कि नफरत मिलेगी, जिसे देखकर वह पूरी तरह से टूट जाएगा।

18 जुलाई के एपिसोड में आपने देखा कि अनुराग की बहन निवेदिता और उसका पति अनुपम बिजनेस के सिलसिले में स्विट्जरलैंड जाते हैं। वहां मिस्टर बजाज अपनी मीटिंग में चले जाते हैं और निवेदिता की मुलाकात प्रेरणा से होती है और वह उसे खूब खरीखोटी सुनाती है। दूसरी तरफ प्रेरणा की मां वीना पूरी तरह से टूट जाती है और गुस्से में प्रेरणा के कपड़े तक जला देती है। 

19 जुलाई के एपिसोड में आप देखेंगे कि निवेदिता से इतना कुछ सुनने के बाद प्रेरणा का होटल में मन नहीं लगता और वह पास में बने चर्च चली जाती है। वहां वह अनुराग को इमेजिन करती है, लेकिन फिर उसे अहसास होता है कि अगर अनुराग ने उससे नफरत नहीं की तो वह जी नहीं पाएगा। दूसरी तरफ प्रेरणा के घर में अनुराग की मां मोहिनी बासु फोन करके पूछती है कि अनुराग कहां तो सभी को पता चलता है कि वह गायब हो गया है। मोहिनी एक बार फिर वीना को खरीखोटी सुनाती है और श्राप देती है। 

 
निवेदिता और अनुपम अनुराग को लेकर परेशान हैं। जब निवेदिता फोन पर अपने ऑफिस के एक कर्मचारी के मुंह से सुनती है कि अनुराग ने सुसाइड कर लिया है तो वह फूट-फूटकर रोने लगती है। वह कहती है कि अगर उसके भाई ने कुछ ऐसा किया तो वह प्रेरणा को कभी माफ नहीं करेगी। वहीं, प्रेरणा की बहन शिवानी उसे फोन करके बताती है कि अनुराग गायब हो गया है। यह सुनकर प्रेरणा भी परेशान हो जाती है।

अगले सीन में दिखाते हैं कि प्रेरणा, मिस्टर बजाज से खूब झगड़ा करती है। वह पूछती है कि होटल में बेड क्यों सजा हुआ था? इसके बाद वह कहती है कि उसके ऊपर सिर्फ और सिर्फ अनुराग का हक है। दूसरी तरफ अनुराग किसी को बिना कुछ बताए प्रेरणा के रूम में पहुंच जाता है, जहां उसे प्रेरणा का लाल दुपट्टा दिखता है। दुपट्टा देखकर वह इमोशनल हो जाता है और प्रेरणा के साथ बिताए हुए पलों को याद करता है। इसी बीच उसकी नजर हनीमून के लिए सजे हुए बेड पर पड़ती है, जिसे देखकर वह अपना आपा खो देता है। वह मिस्टर बजाज के साथ हुई पूरी बातचीत को भी याद करता है।

आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग गुस्से में आकर लाल दुपट्टा और फूलों से सजा बेड जला देता है। फिर वह प्रेरणा के पास पहुंच जाता है और उसे बताता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। इस पर प्रेरणा अपनी भावनाओं को कंट्रोल करते हुए कहती है कि वह मिस्टर बजाज से प्यार करती है।

यह सुनकर क्या अनुराग भी प्रेरणा से नफरत करने लगेगा या फिर मिस्टर बजाज से बदला लेकर अपनी प्रेरणा को वापस पा लेगा.. ये सब तो आगे आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। 

Also Read: 

शेखर सुमन की कोल्ड ड्रिंक में निकले कीड़े, शिकायत करने पर मिला ये जवाब 

टल गया सबसे बड़ा Clash, 15 अगस्त नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होगी प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो'

सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ खेलते आए नजर, देखें क्यूट वीडियो

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment