1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2 Promo: अनुराग-प्रेरणा को अलग करने के लिए मिस्टर बजाज खेलेगा आखिरी दांव?

Kasautii Zindagii Kay 2 Promo: रविवार को आएगा महाएपिसोड, अनुराग-प्रेरणा को अलग करने के लिए मिस्टर बजाज खेलेगा आखिरी दांव?

'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं और दोनों को फिर से साथ में देखना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2019 12:55 IST
Kasautii Zindagii Kay 2- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2

Kasautii Zindagii Kay 2 Promo: सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में बहुत जल्द एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि इन्हें फिर से साथ देखने का इंतजार अब खत्म होने वाला है।

दरअसल, 'कसौटी जिंदगी की 2' का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि इस रविवार को महाएपिसोड आने वाला है, जिसमें मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) को विलेन के रूप में दिखाया जाएगा। 

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुराग और प्रेरणा किसी से अपनी जान बचाने के लिए भागते नज़र आ रहे हैं, लेकिन अचानक ही अनुराग पर पीछे से कोई हमला कर देगा। वह बेहोश होकर गिर जाता है और उसकी ऐसी हालत देखकर प्रेरणा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। ये हादसा होने के बाद मिस्टर बजाज को बतौर विलेन के रूप में दिखाया गया है। यह प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि मिस्टर बजाज का प्रेरणा के प्रति झुकाव बढ़ गया है और अब वह उसकी जिंदगी से अनुराग को निकालना चाहता है। इसलिए ये हमला मिस्टर बजाज ने ही कराया है।

प्रोमो के साथ ही कैप्शन में फैंस से पूछा गया है कि 'क्या प्रेरणा को जीतने के लिए अनुराग के खिलाफ मिस्टर बजाज का यह आखिरी दांव है?'

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के मेकर्स फैंस की डिमांड के अनुसार मिस्टर बजाज को बतौर विलेन दिखाकर अनुराग और प्रेरणा को फिर से एक कर देंगे या फिर कहानी में कोई और ही ट्विस्ट है, क्योंकि खबरों की मानें तो प्रेरणा का प्यार पाने के लिए अनुराग अपने ऊपर ये हमला खुद ही कराएगा। हालांकि, प्रेरणा को बाद में जब इसका पता चलेगा तो अनुराग एक बार फिर उसकी नज़रों से गिर जाएगा।  

Also Read:

जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के पोस्टर हुए लॉन्च, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी मूवी

The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले, 'द ज़ोया फैक्टर' का नया पोस्टर और क्यूट Gif हुआ रिलीज!

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13