1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, पार्थ से ज्यादा चार्ज करती हैं एरिका!

Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, पार्थ से ज्यादा चार्ज करती हैं एरिका!

इन दिनों अनुराग और मिस्टर बजाज में प्रेरणा के लिए जंग छिड़ी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ मिस्टर बजाज की मौसी और उनकी बेटी तन्वी प्रेरणा को नीचा दिखाने के लिए साजिश रच रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2019 20:40 IST
Kasautii Zindagii Kay 2 Star Cast- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2 Star Cast

Kasautii Zindagii Kay 2 Star Cast Fees: एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) दर्शकों के बीच पॉपुलर हो गया है। इस शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई हुई है। लोगों को प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और अनुराग (पार्थ समथान) की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। वहीं, इन्हें अलग करने के लिए कोमोलिका (हिना खान) और मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) की भी एंट्री हो चुकी है। क्या आपको पता है कि ये स्टार्स एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करते है! अगर आपका जवाब ना है तो कोई बात नहीं, हम आपको बताते हैं कि प्रेरणा से लेकर मिस्टर बजाज तक इस सीरियल के लिए कितनी फीस ले रहे हैं।

IB टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में इन सितारों की फीस का खुलासा किया है। सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस एक एपिसोड के लिए 1.2 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इस शो ने उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ा दी है।

अनुराग का रोल निभा रहे पार्थ समथान की फीस एरिका से थोड़ी कम है। जी हां, पार्थ एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं।

टीवी के हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में मिस्टर बजाज के रोल में सीरियल में एंट्री की है। खबरों की मानें तो करण ने एक एपिसोड के लिए 3 लाख की डिमांड की थी, जो उन्हें मिल भी रही है।

शो में कोमोलिका के किरदार को निभाने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक एपिसोड के 2 लाख रुपये चार्ज कर रही थीं। इन दिनों वह दूसरे वर्क कमिटमेंट की वजह से सीरियल में दिखाई नहीं दे रही हैं।

सीरियल में अनुराग की बहन निवेदिता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को एक एपिसोड के लिए 65 हजार रुपये मिलते हैं। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

कहानी की बात करें तो इन दिनों अनुराग और मिस्टर बजाज में प्रेरणा के लिए जंग छिड़ी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ मिस्टर बजाज की मौसी और उनकी बेटी तन्वी प्रेरणा को नीचा दिखाने के लिए साजिश रच रहे हैं। यह शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

Also Read:

Saaho की रिलीज से पहले फिर सामने आया नया पोस्टर, प्रभास-श्रद्धा को देख आ जाएगी रणबीर-ऐश्वर्या की याद!

क्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं जाह्नवी कपूर, इस स्टार संग आ सकती हैं नजर!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment