1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagii Kay: मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी में जितने पैसे खर्च हुए उतने में 10 ग्रैंड शादियां हो जाती

Kasautii Zindagii Kay: मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी में जितने पैसे खर्च हुए उतने में 10 ग्रैंड शादियां हो जाती

Kasautii Zindagii Kay 2: यह कहना सुरक्षित होगा कि भारत में टेलीविजन इंडस्ट्री ने इतनी ग्रैंड और आलीशान शादी पहले कभी नहीं देखी होगी!

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2019 18:55 IST
Kasautii Zindagii Kay 2- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2

मुंबई: स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में होने जा रही है सबसे बड़ी शादी। मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  प्रेरणा की शादी को पंजाबी और बंगाली के दो अलग-अलग रीति-रिवाज के साथ शाही अंदाज में अंजाम दिया गया है। और, चूंकि इसमें पंजाबी और बंगाली दोनों संस्कृतियां शामिल हैं, इसलिए दोनों धर्म की एक आलीशान और शाही शादी पेश करने के निर्माता एक साथ आये हैं जो टीवी पर एक ऐसी शादी पेश करने के लिए तैयार है जिसे देखकर दर्शकों की आंखे चकाचौंध हो जाएंगी।

शादी का यह पूरा सीक्वेंस ग्रैंड होने के साथ-साथ काफ़ी मज़ेदार भी है जिसमें दो बिल्कुल अलग संस्कृतियों की शादी को उनके समृद्ध रीति-रिवाजों और परंपराओं के साथ दर्शाया जाएगा। टीम से जुड़े एक सूत्र ने साझा करते हुए हमें बताया,"दूल्हा और दुल्हन के कॉस्ट्यूम से लेकर सजावट, भोजन, सेरेमनी और रस्म रिवाज तक, सब कुछ बेहद बारीकी और डिटेलिंग के साथ किया गया था। पूरे आयोजन का नज़ारा बिल्कुल परफ़ेक्ट था और जब दो शादियों की हर छोटी-बड़ी योजना पर खर्च करने की बात आई तो दिल खोलकर खर्चा किया गया है। हमने लगभग 27-30 लाख खर्च किए होंगे। शो में दर्शकों की पसंद और नापसंद को ध्यान में रखते हुए सेट पर शादी को बेहद सटीक तरीके से अंजाम दिया गया है क्योंकि शो में रिलेशनशिप और शादी के रिवाजों को हाईलाइट किया जाता है और इस बार यह दोनों इसमें शामिल थे इसलिए सब कुछ दोगुना हो गया।"

इतना तो तय है कि यह डबल वेडिंग धमाका, टीवी की अब तक की सबसे ग्रैंड शादी है जिसे दर्शकों ने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा।

"कसौटी जिंदगी की 2" अपने मूल प्रतिष्ठित शो की अगली कड़ी है, जिसे देशभर के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और अब 18 साल बाद इस शो ने एक बार फिर टीवी पर अपनी वापसी की है। यह शो स्टार प्लस पर हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-

Mission Mangal Trailer Out: स्पेस, इसरो, साइंस और गर्व... अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ऋतिक रोशन 'सुपर 30' के लिए ऐसे बनें 'बिहारी बाबू', शेयर किया मजेदार Video

Dhoonde Akhiyaan: 'जबरिया जोड़ी' का रोमांटिक गाना 'ढूंढे अखियां' हुआ रिलीज!

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment