1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagi kay 2: अनुराग-प्रेरणा के बीच होगी तकरार? शो का नया प्रोमो है धमाकेदार

Kasautii Zindagi kay 2: अनुराग-प्रेरणा के बीच होगी तकरार? शो का नया प्रोमो है धमाकेदार

'कसौटी जिंदगी की 2' (kasautii zindagii kay 2) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। 17 जुलाई को शो का एक स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा, जो ज्यूरिख (स्विट्जरलैंड) में शूट किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2019 11:52 IST
Kasautii Zindagii Kay 2- India TV
Kasautii Zindagii Kay 2

मुंबई: एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। मिस्टर ऋषभ बजाज (Karan Singh Grover) और प्रेरणा शर्मा (Erica Fernandesकी शादी के बाद सीधा-सादा अनुराग बासु (Parth Samthaan) बदल गया है। 17 जुलाई को सीरियल का ज्यूरिख (स्विट्जरलैंड) स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमें अनुराग का गुस्सा साफ तौर पर देखने को मिलेगा। 

सीरियल में अब तक आपने देखा कि मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी हो चुकी है। प्रेरणा ने मिस्टर बजाज के घर में गृह प्रवेश कर लिया है। दूसरी तरफ अनुराग बासु को होश आ गया है और उसके एक्सीडेंट की खबर सुनकर बासु परिवार अस्पताल पहुंच जाता है। जहां अनुराग घरवालों को बताता है कि प्रेरणा ने बजाज से शादी कर ली है।

यह सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं। अनुराग की मां मोहिनी बासु प्रेरणा के घर पहुंच जाती हैं और उसकी मां वीना को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। मोहिनी श्राप देती है कि जिस तरह से उनके बेटे का दिल टूटा है, वैसे ही प्रेरणा का भी दिल टूटेगा। यह सब सुनकर वीना भी हैरान रह जाती है। वह भी प्रेरणा पर शर्मिंदा होती है और श्राप देती है कि उसकी बेटी कभी खुश नहीं रहेगी।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वीना, प्रेरणा से मिलने के लिए बजाज के घर जाती है, जहां उसके नौकर बताते हैं कि दोनों हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड चले गए हैं। इसके बाद आपको शो में प्यार की एक नई जंग देखने को मिलेगी। 

स्टार प्लस ने सोशल मीडिया पर सीरियल का धमाकेदार प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि प्यार, तकरार और एक नया इम्तहान शुरू होने वाला है। अनुराग, प्रेरणा को पाने के लिए उसके पीछे-पीछे स्विट्जरलैंड पहुंच जाता है। वह प्रेरणा से कहता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह उसे वापस पाकर ही रहेगा।

इसी के साथ शो में नया ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि अनुराग के इस जुनून को देखकर प्रेरणा खुद हैरान है। प्रोमों में दिखाया गया है कि एक-दूसरे से इतना प्यार करने वाले अनुराग और प्रेरणा के बीच तकरार भी होती है। इसे देखने के बाद फैंस की बेसब्री बढ़ चुकी है। लोग जानना चाहते हैं कि क्या अनुराग फिर से प्रेरणा को पा सकेगा या फिर प्रेरणा के दिल में मिस्टर बजाज के लिए प्यार जागेगा.. ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा!

Also Read: 

Zindagi Na Milegi Dobara: ट्रैवलिंग, दोस्ती, बैगवती और 4 कविताएं.. इस वजह से यादगार रहेगी ये फिल्म 

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 16 July: कार्तिक और वेदिका की शादी की खबर सुनकर नायरा शॉक्ड 

'ये रिश्ता...' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तुलना से हिना खान नाराज, ट्विटर पर लिखा...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment