1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Kasautii Zindagi Kay 2 में अब तक हुआ क्या और 'प्रेरणा' की ये लेटेस्ट फोटोज देखी आपने?

Kasautii Zindagi Kay 2 में अब तक हुआ क्या और 'प्रेरणा' की ये लेटेस्ट फोटोज देखी आपने?

'कसौटी जिंदगी की 2' में इन दिनों स्विट्जरलैंड स्पेशल एपिसोड्स दिखा रहे हैं। सीरियल की कहानी में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2019 21:40 IST
Kasautii Zindagi Kay 2- India TV
Kasautii Zindagi Kay 2

'कसौटी जिंदगी की 2' की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस इन दिनों चर्चा में हैं। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के कारण वह घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में '#KZK' की शूटिंग हुई तो एरिका ने भी खूब फोटोशूट कराया। अब उन्होंने सेट पर शूट के दौरान अपने अलग-अलग एक्सप्रेशंस की फोटोज शेयर की हैं। 

एरिका ने फोटोज शेयर करते हुए फैंस से पूछा है कि आज उनका मूड कैसा है? इसके बाद एरिका ने एक के बाद एक 8 तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अलग-अलग मूड के लिए एक्सप्रेशंस दे रही हैं। इन फोटोज में एरिका बहुत प्यारी लग रही हैं। 

इससे पहले एरिका ने कुछ फोटोज शेयर की थी, जो उन्होंने स्विट्जरलैंड में शूट कराई थीं। इनमें एरिका बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

सीरियल की कहानी की बात करें तो प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) का पीछा करते-करते अनुराग (पार्थ समथान) स्विट्जरलैंड पहुंच गया है। वह होटल में पहुंच जाता है और प्रेरणा-मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) के हनीमून के लिए फूलों से सजे बेड को जला देता है। दूसरी तरफ मिस्टर बजाज और प्रेरणा के बीच काफी बहस होती है। इस दौरान मिस्टर बजाज साफ-साफ कहता है कि वह बिजनेस के लिए महिलाओं का इस्तेमाल नहीं करते हैं। ऐसे में प्रेरणा के मन में कई सवाल खड़े हो जाते हैं कि अगर मिस्टर बजाज ने अनुराग को नीचा दिखाने या फिर उसे पाने के लिए शादी नहीं की है तो आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया!

अनुराग होटल में प्रेरणा के साथ बिताए पलों को याद करता है और बेड को जला देता है। बेड के साथ-साथ रूम भी जलने लगता है। मिस्टर बजाज और प्रेरणा अपना-अपना कीमती सामान लेने के लिए रूम के अंदर जाते हैं, जहां अनुराग बेहोश पड़ा होता है। उसे देखकर प्रेरणा हैरान रह जाती है। 

दूसरी तरफ अनुराग के घर 'बासुबाड़ी' में पुलिस पहुंच जाती है और मोहिनी बासु को बताती है कि अनुराग इस समय ज्यूरिख है। मोहिनी फौरन निवेदिता को फोन करके बताती है कि अनुराग वहीं पर ही है। यह सुनकर निवी हैरान हो जाती है। उधर प्रेरणा अनुराग को होश में लाती है और उससे गले लगकर खूब रोती है।

अनुराग खुद से प्रेरणा को दूर हटा देता है और वहां से चला जाता है। प्रेरणा बाहर जाती है और उसे आराम करने के लिए कहती है तो वह उसे डांट देता है। अनुराग उससे कई सवाल पूछता है। वह पूछता है कि उसके साथ ऐसा क्यों किया? ये दिखावा किसलिए? अनुराग, प्रेरणा से मिस्टर बजाज से शादी करने की वजह पूछता है। प्रेरणा खामोश रहती है और यह देखकर अनुराग का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा झूठ बोलती है और कहती है कि वह मिस्टर बजाज से प्यार करती है। यह सुनकर अनुराग अपना आपा खो देता है। यही गुस्सा उसे मिस्टर बजाज से लड़ने की ताकत देता है और वह प्रेरणा को वापस पाने के लिए हर तरह की लड़ाई करने को तैयार रहता है। क्या अनुराग अपनी प्रेरणा को वापस पाकर रहेगा या फिर मिस्टर बजाज कोई नई साजिश रचेंगे... ये जानने के लिए आपको अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा। 

Also Read:

Khatron Ke Khiladi 10: TV एक्टर्स से लेकर भोजपुरी स्टार तक, ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर

The Kapil Sharma Show: राहत इंदौरी ने बांधा शमां, बताया उनके शेर पर बीवी का क्या रिएक्शन होता है

Avengers Endgame ने Avatar को छोड़ा पीछे, बनी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment