1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कपिल शर्मा बनने वाले हैं पापा, सामने आई पत्नी गिन्नी चतरथ की बेबी बंप के साथ तस्वीर

कपिल शर्मा बनने वाले हैं पापा, सामने आई पत्नी गिन्नी चतरथ की बेबी बंप के साथ तस्वीर

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। बेबी बंप के साथ उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2019 13:57 IST
कपिल शर्मा बनने वाले...- India TV
कपिल शर्मा बनने वाले हैं पापा, सामने आई पत्नी गिन्नी चतरथ की बेबी बंप के साथ तस्वीर

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिता बनने वाले हैं। हाल ही में वो पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा बेबीमून पर गए थे। कपिल और गिन्नी के घर दिसंबर तक नन्हा मेहमान आ सकता है। हाल ही में कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में गिन्नी पति कपिल के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर कपिल के फैन्स ये तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, और दोनों को खूब सारा प्यार और बधाई भी दे रहे हैं। आप भी देखिए तस्वीरें-

बता दें, पिछले साल दिसंबर में कपिल शर्मा ने कॉलेज की दोस्त गिन्नी से शादी की थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। दीपिका-रणवीर से लेकर रेखा तक कपिल की शादी में पहुंची थीं। 

कपिल शर्मा ब्रेक के बाद द कपिल शर्मा शो में दमदार वापसी कर चुके हैं और शो में टिके हुए हैं। वरना बीच में जब सुनील ग्रोवर से उनका झगड़ा हुआ उसके बाद उनका स्टारडम काफी कम हो गया था वो डिप्रेशन में चले गए थे और उनका शो भी बंद हो गया था। अब कपिल शर्मा दोबारा लौट आए हैं, इस बार शो में उनकी मेहमान बनकर आने वाली हैं सोनम कपूर। सोनम फिल्म द जोया फैक्टर का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगी उनके साथ को-एक्टर दुलेकर सलमान भी होंगे।

\

इसे भी पढ़ें-

साहिर लुधियानवी के हाथों से लिखी बेशकीमती नज्में, खत और डायरियां कबाड़ में मिलीं!

विराट ने अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बना दिए मजेदार मीम्स

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर, देखें तस्वीरें

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment