1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सानिया मिर्ज़ा संग फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे कपिल शर्मा, मिला करारा जवाब

सानिया मिर्ज़ा संग फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे कपिल शर्मा, मिला करारा जवाब

कपिल के शो का प्रोमो 'द कपिल शर्मा शो' के ट्विटर अकाउंट' से शेयर किया गया है।शो के इस प्रोमो में कपिल शर्मा सानिया के साथ फ्लर्ट करते नज़र आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2019 14:23 IST
सानिया ने कुछ इस तरह दिया कपिल को करारा जवाब- India TV
Image Source : TWITTER सानिया ने कुछ इस तरह दिया कपिल को करारा जवाब

मुम्बई : कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के ज़रिए लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी उनके शो पर हर शनिवार और रविवार को बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ गेस्ट बनकर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के इस सीज़न में अभी तक रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, अनिल कपूर, सोनम कपूर जैसे कई सितारे नज़र आ चुके हैं। इसी के साथ शो के प्रोमो में इस बार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा गेस्ट बनकर पहुंचीं। आपको बता दें, सानिया मिर्ज़ा इससे पहले भी कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' में गेस्ट के रुप में शामिल हो चुकी हैं। सानिया हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस खुशी के बाद वह कपिल के शो में शामिल हुईं। सानिया जल्द ही टीवी पर कपिल के शो में नज़र आने वाली हैं। इस शो का प्रोमो 'द कपिल शर्मा शो' के ट्विटर अकाउंट' से शेयर किया गया है। इसके साथ लिखा है- ''कपिल शर्मा के साथ मिर्ज़ा सिस्टर्ज़ से मिलने के लिए तैयार हो जाइए।'' 

शो के इस प्रोमो में कपिल शर्मा सानिया के साथ फ्लर्ट करते नज़र आ रहे हैं। वहीं सानिया भी उन्हें सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। कपिल सानिया को छेड़ते हुए कहते हैं-''मैंने आपके चक्कर में टेनिस बहुत बार देखा है।'' जिसके बाद सानिया उन्हें करारा जवाब देते हुए कहती हैं-''आपकी अभी शादी हुई, मार खानी है।'' सानिया का जवाब सुनकर कपिल एकदम चुप हो जाते हैं और हंसने लग जाते हैं।

कपिल के शो पर उनकी अंग्रेज़ी का सभी मज़ाक उड़ाते नज़र आते हैं। सानिया ने भी यही किया। उन्होंने भी कपिल की अंग्रेज़ी का जमकर मज़ाक उड़ाया। सानिया कपिल से कहती हैं-''इसका हमेशा से इंग्लिश के साथ थोड़ा पंगा है न?'' वहीं इस पर कपिल एकदम से जवाब देते हैं- ''हां, मुझे इंग्लिश बिलकुल भी पसंद नहीं है।'' कपिल की इस बात को सुनकर सानिया एक बार फिर उन्हें जवाब देती हैं और कहती हैं-''मुझे लगता है इंग्लिश आपको पसंद नहीं करती।'' इस जवाब के बाद कपिल कहते हैं-''मेरा तो आज दिन ही खराब चल रहा है।''जिसके बाद उन दोनों के बीच की बहसबाज़ी पर लगाम लग जाती है। 

आपको बता दें, कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर सानिया इस बार अकेली नहीं आईं बल्कि उनके साथ उनकी बहन अनाम भी पहुंचीं। कपिल के आने वाले शो में यह दोनों बहने एक साथ नज़र आने वाली हैं। 

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

द कपिल शर्मा शो को पछाड़ 'खतरों के खिलाड़ी' टीआरपी में टॉप पर

करिश्मा तन्ना का शो 'कयामत की रात' होने जा रहा है बंद

Koffee With Karan 6: राजकुमार राव-रणवीर सिंह का ऑडिशन ले चुकी हैं भूमि पेडनेकर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment