1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'कहाँ हम कहाँ तुम' की ऑन स्क्रीन जोड़ी के साथ सितारे और सर्जन का अनोखा पैनल पहली बार आएगा एक साथ!

'कहाँ हम कहाँ तुम' की ऑन स्क्रीन जोड़ी के साथ सितारे और सर्जन का अनोखा पैनल पहली बार आएगा एक साथ!

शो "कहाँ हम कहाँ तुम" में एक नई अवधारणा के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने मिलेगी जो समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नए सिरे से आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2019 22:08 IST
कहां हम कहां तुम- India TV
कहां हम कहां तुम

मुंबई: जहाँ एक तरफ़ भारतीय टेलीविज़न छोटे पर्दे पर एक नए रोमांस का दीदार करने के लिए तैयार है, वही स्टार प्लस के आगामी शो "कहाँ हम कहाँ तुम" की मुख्य जोड़ी दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर के साथ  मंच पर दो सबसे बड़े प्रोफेशन यानी अभिनेताओं और सर्जन को एक साथ देखने के लिए तैयार हो जाइये। यह अनोखा सम्मेलन शहर में आयोजित किया जाएगा जिसमें दोनों विभाग के दिग्गज उपस्थित होंगे। इस समारोह में उपस्थित होने वाली अभिनेत्रियों में अदा खान, रश्मि देसाई, तनाज़ कुर्रिम और अलीशा पंवार जैसे नाम शामिल है, वही शहर के टॉप सर्जन डॉक्टर अमनदीप गुजराल (स्पाइन सर्जन), विराल देसाई (प्लास्टिक सर्जन) उपस्थित होंगे।

शो "कहाँ हम कहाँ तुम" में एक नई अवधारणा के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने मिलेगी जो समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नए सिरे से आधारित है।

दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ जो क्रमशः एक अभिनेत्री और सर्जन का किरदार निभा रहे है, यह आगामी शो में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है।

टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दो विभिन्न क्षेत्र के दिग्गज एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे। यक़ीनन यह शो उतना ही मजेदार होने वाला है, जितना कि यह प्रॉमिसिंग यह पैनल नज़र आ रहा है!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment