1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इश्कबाज एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने मोहित अबरोल संग 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ा, 3 साल पहले हुई थी सगाई

इश्कबाज एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने मोहित अबरोल संग 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ा, 3 साल पहले हुई थी सगाई

सीरियल 'इश्कबाज़' में नज़र आईं एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) संग अपना 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2019 16:20 IST
Mansi Srivastava and Mohit Abrol- India TV
Mansi Srivastava and Mohit Abrol

सीरियल 'इश्कबाज़' में नज़र आईं एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) संग अपना 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। 2016 में उनकी सगाई भी हुई थी। मोहित सीरियल 'पोरस' में नज़र आ चुके हैं।

टीओआई से बात करते हुए मानसी ने कहा- ''हां, हमारा ब्रेकअप हो गया है। हमने मान लिया है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने थे।'' मानसी और मोहित ने 2016 में धर्मशाला में सगाई कर के अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और उनमें बातचीत बंद बै। मानसी ने यह भी कहा कि उन्होंने यह फैसला मिलकर लिया है और दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालना नहीं चाहते। ''एक-दूसरे के लिए हमारे मन में कुछ भी बुरा नहीं है। मोहित और मैंने एक-दूसरे के लिए ना कभी बुरा बोला है और आगे कभी बोलना चाहेंगे। मैं अपने पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक में बात करना पसंद नहीं करती।''

मानसी फिलहाल सीरिलयल 'दिव्य दृष्टि' में नज़र आ रही हैं। उन्होंने 'सुरवीन गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, मोहित 'पोरस' के अलावा 'स्वरागिनी', 'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'कवच' में काम चुके हैं।

Also Read:

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल संग दिनेश विजन की फिल्म शिद्दत में रोमास करेंगी राधिका मदान

शाहिद कपूर ने सिंगापुर के मैडम तुसाद में वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया

SOTY 2 Box Office Collection: 6 दिन बाद 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv