1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'ये रिश्ता...' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तुलना से हिना खान नाराज, ट्विटर पर लिखा...

'ये रिश्ता...' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तुलना से हिना खान नाराज, ट्विटर पर लिखा...

Read In English

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कभी हिना खान अक्षरा के लीड किरदार के लिए जानी जाती थीं, उनके शो छोड़ने के बाद शिवांगी जोशी इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस बन गईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 11:53 IST
शिवांगी जोशी-हिना...- India TV
शिवांगी जोशी-हिना खान

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehalata hai) से डेब्यू करने वाली हिना खान (Hina Khan) अब बॉलीवुड के डेब्यू के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने इस साल कैन्स फिल्म फेस्टिवल में भी डेब्यू किया और अपने लुक की वजह से सुर्खियों में रहीं। इससे पहले हमने हिना खान को सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में देखा जहां वो स्टाइलिश वैम्प कोमोलिका के रोल में नजर आई थीं, और अपने काम के लिए यहां भी उनके हिस्से खूब तारीफ आई।

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने हिना खान घर-घर में अक्षरा नाम से मशहूर कर दिया था। एक्ट्रेस ने बाद में कुछ अलग करने के लिए शो छोड़ दिया और अब शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस सीरियल में फीमेल लीड प्ले कर रही हैं, जो हिना खान यानी अक्षरा की बेटी नायरा के रोल में हैं। खबरें आई थीं कि शिवांगी और हिना खान के बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं हैं, लेकिन अब हिना खान ने कुछ ऐसा किया है जिससे उन्होंने न सिर्फ शिवांगी का बल्कि हम सबका भी दिल जीत लिया है।

दरअसल एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने दोनों एक्ट्रेसेस के फैशन की तुलना की थी और उन्होंने हिना खान को शिवांगी से बेटर घोषित भी कर दिया था। हिना खान को ये तुलना पसंद नहीं आई, उन्होंने एंटरटेनमेंट वेबसाइट की ट्विटर पर ही क्लास लगा दी। अपने ट्वीट में हिना खान ने लिखा-  तुलनाएँ हमें कहीं नहीं ले जाती हैं.. दो अलग-अलग व्यक्ति, दो अलग-अलग यात्राएँ... तुलना का कोई मतलब नहीं है... आपसे गुजारिश है कि फैन्स वार को बढ़ावा मत दीजिए और बजाय नफरत और गलतफहमियों को बढ़ाने के प्यार फैलाने की कोशिश करिए.. शिवांगी एक सुंदर लड़की है।

Also Read: 

'साकी साकी' गाने के रीक्रिएशन ने नाराज हुईं कोएना मित्रा, आज रिलीज होना है गाना 

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना संग फिर दिखेगी 'बधाई हो' के गजराज और नीना की जोड़ी 

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने पर दुखी मन से युवराज सिंह ने दी पत्नी हेजल को बधाई, लिखा...

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13