1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सालों से गायब थी 'दिल मिल गए' सीरियल की ये एक्ट्रेस, फेसबुक पर लिखा- मुझे मारना चाहती है...

सालों से गायब थी 'दिल मिल गए' सीरियल की ये एक्ट्रेस, फेसबुक पर लिखा- मुझे मारना चाहती है...

'दिल मिल गए' सीरियल 2007 में ऑन एयर हुआ था और आखिरी एपिसोड साल 2010 में आया था। इसमें शिल्पा आनंद, करण सिंह ग्रोवर और दृष्टि धामी समेत कई एक्टर्स लीड रोल में थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2019 12:12 IST
'दिल मिल गए' सीरियल में करण सिंह ग्रोवर के साथ शिल्पा आनंद- India TV
'दिल मिल गए' सीरियल में करण सिंह ग्रोवर के साथ शिल्पा आनंद

फेमस टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' की एक्ट्रेस शिल्पा आनंद ने चौंकाने वाले बयान दिए हैं। उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर अपनी सगी बहन और साउथ एक्ट्रेस साक्षी शिवानंद की सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

'दिल मिल गए' सीरियल के बाद इंडस्ट्री से गायब रहीं शिल्पा ने पोस्ट में लिखा है कि उनके निजी जीवन में काफी उथलपुथल मची हुई है। इसकी वजह उनकी बहन साक्षी की सास है। इस कारण उन्हें कई बार पुलिस थाने भी जाना पड़ा है।

बता दें कि साल 2015 में शिल्पा ने फेसबुक अकाउंट का नाम बदलकर ओहाना शिवानंद रख लिया था। इसी अकाउंट पर उन्होंने पोस्ट किया है। 

Ohanna Shivanand Facebook post

Ohanna Shivanand Facebook post

शिल्पा ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन की सास के खिलाफ ऐसे सबूत मिले थे, जिससे जाहिर होता है कि उन्होंने इंश्योरेंस के पैसों के लिए अपने पति की हत्या करा दी। इतना ही नहीं, शिल्पा ने बताया कि जब उनकी मां ने बहन की सास की इस घटिया हरकत के बारे में पुलिस को बताया तो उन्होंने उन दोनों को मारने की भी कोशिश की।  

टीवी एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी बहन की सास, मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश कर रही है। जब मेही बहन साक्षी इंडिया आई तो उसे भी मारने की कोशिश की। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी तो वह अमेरिका भाग गई। मैं अपनी बहन की सास तक यह मैसेज देना चाहती हूं कि अगर हिम्मत है तो इंडिया वापस आए और कानून का सामना करे।'

गौरतलब है कि साक्षी ने चिरंजीवी और नागार्जुन समेत साउथ के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है।

शिल्पा आनंद ने 'दिल मिल गए' में रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन पिछले 4 सालों से वह कैमरे से गायब थीं। इस सीरियल में उनके अलावा करण सिंह ग्रोवर, सुकृति खंडपाल, जेनिफर विगेंट और दृष्टि धामी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

शिल्पा के इस पोस्ट के बाद फैंस हैरान हैं और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। 

Also Read:

नए पोस्टर के साथ जारी हुई प्रियंका चोपड़ा की #TheSkyIsPink की रिलीज डेट, फिल्म से जुड़ी एक और है खुशखबरी

पति संग स्पेन में हॉलिडे मना रही है TV की ये फेमस एक्ट्रेस, फोटोज हुईं Viral

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment