1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. स्ट्रगल के दिनों को याद कर बुरी तरह रो पड़े धर्मेंद्र, देखिए वीडियो

स्ट्रगल के दिनों को याद कर बुरी तरह रो पड़े धर्मेंद्र, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने पोते करण की फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रिएलिटी शो में गए थे। वहां अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर रो पड़े धर्मेंद्र।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 13, 2019 13:51 IST
Dharmendra- India TV
Dharmendra

धर्मेंद्र इन दिनों अपने पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में बिजी हैं। बॉलीवुड में जल्द ही कदम रखने वाले करण भी पिता और दादा के साथ फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए धर्मेंद्र सिंगिग रिएलिटी शो में गए थे। जहां अपने स्ट्रगल के दिनों की वीडियो देखकर धर्मेंद्र हुरी तरह रो पड़े। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वीडियो में धर्मेंद्र के गांव साहनेवाल और रेलवे ट्रैक दिखाया गया है जहां वह अपने दोस्तों के साथ बैठते थे। स्कूल से बंक मारकर भी यहीं आया करते थे। इसके साथ ही वीडियो में धर्मेंद्र का स्कूल और फेवरेट मिठाई की दुकान दिखाई गई। जहां से वह गाजर का हलवा और लस्सी पिया करते थे। 

वीडियो के खत्म होने पर धर्मेंद्र कहते हैं- रुला दिया यार, तुमने मुझे रुला दिया। यहीं मैं ख्वाब देखता था यहां आने से पहले। उस पुल पर जाता हूं तो पुल से कहता हूं कि धर्मेंद्र तू एक्टर बन गया यार। उस पुल से जाकर कहता हूं मेरे ख्वाब पूरे हो गए और ये गांव की मिट्टी के कण-कण से जुड़ा हूं। हम वहां पार्टिशन के पहले से रहते थे। मैं तो जज्बाती आदमी हूं। तुम मुझे वहां ले गए जहां मेरे जज्बात उभर उभर के बाहर आते हैं।

आपको बता दें करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। करण के साथ इस फिल्म से सहर बांबा भी डेब्यू कर रही हैं।

Also Read:

महेश बाबू 'सरिलेरू निकवारु' में बनेंगे आर्मीमैन, तस्वीरों में देखिए जब-जब सितारे बने आर्मी अफसर

अजय देवगन और काजोल ने बेटे युग के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment