1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर से नजर आने वाली हैं दयाबेन, शैलेश लोढ़ा ने किया कंफर्म

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर से नजर आने वाली हैं दयाबेन, शैलेश लोढ़ा ने किया कंफर्म

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में दयाबेन की वापसी होने जा रही है। दयाबेन की वापसी के बारे में शैलेश लोढ़ा ने बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2019 9:37 IST
taarak mehta ka ooltah chashma- India TV
Image Source : INSTAGRAM taarak mehta ka ooltah chashma

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta ka Oooltah chashma) के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। उनकी प्यारी दयाबेन शो में वापसी करने जा रही हैं। दयाबेन यानि दिशा वकानी(Disha Vakani) के कमबैक के बारे में शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने बताया है।

हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शैलेश से शो में दयाबेन की वापसी को लेकर पूछा गया। उन्होंने बताया, दिशा जरुर शो में वापसी करेंगी। धैर्य का फल दया होता है। इसके साथ ही शैलेश लोढ़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म किया है कि दयाबेन जल्द ही शो में वापिस आ जाएंगी।

कुछ समय पहले खबर थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दिशा वकानी को 30 दिन का नोटिस दिया था। नोटिस में 30 दिन में शो में वापसी करने के लिए कहा गया था। नहीं तो फिर उन्हें शो में रिप्लेस कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनी। इसके बाद से ही दिशा मैटरनिटी लीव पर हैं। स्पॉटब्वॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि जनवरी में दिशा की कॉन्ट्रैक्ट वाली बात गलत है उनका कॉन्ट्रेक्ट अभी तक खत्म नहीं हुआ है। आज भी वह हमारे शो का हिस्सा हैं। अगर दिशा चाहती हैं हमारे साथ काम करना तो वह टाइम रहते ही शो में वापसी करें सिर्फ इतना ही नहीं यह हम दोनों के लिए अच्छा रहेगा।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सब टीवी का सबसे फेमस शो है। जिसका प्रसारण सब टीवी पर 28 जुलाई 2008 से शुरु हुआ। सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे होता है। इसका निर्माण नीला असित मोदी और असित कुमार मोदी ने किया है। यह सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम है। यह कहानी तारक मेहता के "दुनिया ने ऊन्धा चश्मा" पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे।

Also Read:

चाहत खन्ना का दावा- होली पर 14 गुंडों ने उनकी कार पर किया हमला, बताई पूरी कहानी

'उड़ान' की चकोर हुईं रिप्लेस, मीरा देओस्थले की जगह अब नज़र आएंगी तोरल रासपुत्रा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment