1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

Read In English

'तारक मेहत का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी यानी दयाबेन के आने का लंबसे समय से सस्पेंस बना हुआ है। टीवी सीरियल के निर्मातओं को लंबे समय ने दिशा का इंतजार है। उनके न लौटने पर नई दयाबेन की खोज शुरु हो गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि दिशा ने एक बार फिर शो में लौट की पहल की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2019 9:00 IST
Disha vakani- India TV
Disha vakani

नई दिल्ली: 'तारक मेहत का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी यानी दयाबेन के आने का लंबसे समय से सस्पेंस बना हुआ है। टीवी सीरियल के निर्मातओं को लंबे समय ने दिशा का इंतजार है। उनके न लौटने पर नई दयाबेन की खोज शुरु हो गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि दिशा ने एक बार फिर शो में लौट की पहल की है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी ने प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्मस से जुड़े किसी शख्स से संपर्क किया है। ऐसा करके एक्ट्रेस ने निर्माताओं के लिए उनसे बात करने के रास्ते खोल दिए हैं। अगर दिशा वकानी शो में लौटीं तो ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं होगा।

वैसे दिशा वकानी और निर्माताओं के बीच तकरार की वजह एक्ट्रेस के पति मयूर पाड्या को माना जाता है। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मयूर ने प्रोडक्शन हाउस से दिशा की वापसी पर उनके शूटिंग टाइम, फीस को निश्चित करने की कोशिश की। दिशा वकानी के पति का यूं हस्तक्षेप मेकर्स को पसंद नहीं आया। तभी से दिशा और निर्माताओं के बीच तनाव बढ़ने लगा।

साल 2017 के अंत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दिशा वकानी ने छोड़ दिया था। जिसके बाद से उन्हें दोबारा शो में आने के लिए जोर दिया जा रहा है। बच्चे को जन्म देने के बाद दिशा का कहना है कि उनकी फीस 100 फीसदी बढ़ा दी जाए। इसके साथ ही 15 दिन में सिर्फ एक बार 4 घंटे की वह शूटिंग करेंगी। लेकिन अब वो बिना किसी शर्त के शो में आने को तैयार है। देखना है कि अब वास्तव में वह कब से शूटिंग शुरु करती है।

ये भी पढ़ें- बिग बी की तबियत बिगड़ी और कैंसर पीड़ित शख्स ने अजय से की तंबाकू का एड न करने की अपील सहित मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

अमिताभ बच्चन की तबियत खराब,36 साल में पहली बार Sunday को फैंस ने नहीं मिल पाएं बिग बी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment