1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं होगी दया बेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं होगी दया बेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी

Read In English

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की एंट्री नहीं होने वाली हैं। अब एक नया चेहरा शो में नजर आएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 20:01 IST
Daya ben- India TV
Daya ben

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta ka Ooltah chashmah) लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। सीरियल का किरदार दया बेन बहुत फेमस है। दया बेन का किरदार दिशा वकानी(Disha Vakani) निभाती हैं। पिछले कुछ समय से वह मेटरनल लीव पर थी। मगर इन छुट्टियों के बाद से अभी तक दया बेन की शो में वापस नहीं हो पाई है। पहले खबरें आईं थी दिशा जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं। मगर अब रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फैसला लिया है कि वह उन्हें शो में वापिस नहीं आ रहे हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोड्यूस असित मोदी ने अपना मन बना लिया है कि वह शो को बिना दिशा के आगे बढ़ाने वाले हैं। लंबे डिसकशन के बाद भी दिशा और मेकर्स इस बात का फैसला नहीं कर पाए। 

टैलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस और दिशा एग्रीमेंट पर नहीं आ पाए जिसकी वजह से शो में दिशा की जगह दूसरी दया बेन नजर आएंगी।

प्रोड्यूसर्स ने दिशा को 30 दिन का नोटिस दिया था। जिसके बाद भी दिशा ने शो में वापसी नहीं की। 30 दिन के बाद मेकर्स ने दया बेन के लिए नया चेहरा ढूंढना शुरू कर दिया था। अब देखना यह है कि नया चेहरा शो में कब देखने को मिलता है।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June: फादर्स डे पर हुआ कार्तिक और कायरव का मिलन

सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए 200 या 300 करोड़ नहीं ले रहे हैं इतनी बड़ी रकम?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment