1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त कॉमेडियन की हुई मौत, लोग परफॉर्मेंस समझ बजाते रहे तालियां

स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त कॉमेडियन की हुई मौत, लोग परफॉर्मेंस समझ बजाते रहे तालियां

भारतीय मूल के कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू का दुबई में कार्यक्रम के दौरान मौत हो गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 21, 2019 13:23 IST
मंजूनाथ नाडयू- India TV
मंजूनाथ नाडयू

भारतीय मूल के कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू का दुबई में कार्यक्रम के दौरान मौत हो गई। हमेशा की तरह मंजूनाथ शुकवार के दिन स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा और स्टेज पर ही गिर पड़े। खलीज टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 36 साल के मंजूनाथ बीते शुक्रवार शेड्यूल के मुताबिक दुबई के होटल अल बरशा स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचे थे। ये परफॉर्मेंस दो घंटे की थी और खत्म होने ही वाली थी। तभी दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई। वो पहले तो सीट पर बैठ गए लेकिन थोड़ी ही देर में जमीन पर गिर पड़े।

मंजूनाथ के बीच स्टेज नीचे गिरने पर लोग हंसने लगे। ऑडियंस को लगा कि यह उनकी परफॉर्मेंस का हिस्सा है। लेकिन जब देर तक मंजूनाथ ने कोई मूवमेंट नहीं की तो पता चला कि वो अब दुनिया में नहीं रहे। मंजूनाथ के जाने से उनके करीबी और ऑडियंस में मौजूद सभी फैन सदमे में हैं। उनका कहना है कि किसी करीबी का इस तरह जाना दर्दनाक होता है।

मंजूनाथ के करीबी मिरादाद ने खलीज टाइम्स से खास बातचीत में बताया कि शो के आखिरी मोमेंट में मंजूनाथ कहानियां सुना रहा था जो उसके पिता और परिवार से जुड़ी थीं। हर कोई बहुत खुश था। तभी मंजूनाथ ने एंजाइटी की परेशानी के बारे में बताया। उसके थोड़ी ही देर बाद वो स्टेज पर गिर गया। हर कोई स्टेज की तरफ दौड़ा। उसने हमारे हाथों में आखिरी सांस ली। मेडिकल ट्रीटमेंट 20 मिनट के अंदर मिला गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment