1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. संकटमोचन हनुमान और ससुराल सिमर का जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस फेमस बाल कलाकार की सड़क हादसे में मौत

संकटमोचन हनुमान और ससुराल सिमर का जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस फेमस बाल कलाकार की सड़क हादसे में मौत

Read In English

बेस्ट ड्रामेबाज, ससुरात सिमर का, संकटमोचन हनुमान सहित कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 19, 2019 7:55 IST
child actor shivlekh singh killed parents injured in road accident near raipur chhattisgarh- India TV
child actor shivlekh singh killed parents injured in road accident near raipur chhattisgarh

नई दिल्ली: बेस्ट ड्रामेबाज, ससुराल सिमर का, संकटमोचन हनुमान सहित कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई। जिसमें 14 साल के शिवलेख ने तुंरत दम तोड़ दिया। वहीं उनके पैरेंट्स सहित 3 लोग घायल हो गए।

रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बृहस्पतिवार ने बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं।

शेख ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे। जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। इस घटना में शिवलेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है।

शिवलेख के परिवार के मित्र धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख के साक्षात्कार का कार्यक्रम था। इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे।

शर्मा ने बताया कि शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले का निवासी था। उनका परिवार पिछले 10 वर्ष से मुंबई में निवास कर रहा है। शिवलेख ने 'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' समेत कई अन्य टीवी धारावाहिक में काम किया है। वहीं उन्होंने टीवी रिएलिटी शो में भी काम किया है। उन्होंने बताया कि लेखना सिंह की हालत गंभीर है।  

ये भी पढ़ें-

कार हादसे में कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सहित 5 लोगों की मौत, 3 लोग गंभीर रुप से घायल

कंगना रनौत और जर्नलिस्ट के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले अक्षय कुमार, कहा सबको मीडिया की...

बिहार के बाद राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30', ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर कहा शुक्रिया

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment