1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. साहिल खान ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, शेयर की थी अश्लील फोटो

साहिल खान ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, शेयर की थी अश्लील फोटो

साहिल खान ने तीन लोगों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इन तीन लोगों ने साहिल की फेक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 14, 2019 17:16 IST
Sahil Khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sahil Khan

बिग बॉस फेम एक्टर साहिल खान(Sahil khan) ने तीन लोगों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इन तीन लोगों में एक महिला भी शामिल है। साहिल मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इन तीन लोगों ने साहिल की अश्लील कैप्शन के साथ फेक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक उनमें से एक महिला ने साहिल की अश्लील फोटो कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। ठीक उसी तरह एक और महिला ने भी किया। एक आदमी ने भी साहिल की फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- साहिल खान वेश्यावृत्ति में शामिल है।

साहिल खान की शिकायत के मुताबिक यह फोटो 23 मई से 9 जून के बीच में अपलोड किए गए हैं। साहिल ने बताया- तीन लोग उनके खिलाफ कुछ आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं। मैंने शुरूआत में तो इसे नजरअंदाज किया कि शायद यह 1-2 दिन में बंद हो जाएगा। मगर जब यह लगातार सात दिन तक चलता रहा तो मैंने पुलिस की मदद ली और एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस ऑफिसर ने कहा- हम इस मामले पर जांच कर रहे है और जल्द ही उन अंकाउंट होल्डर्स के खिलाफ एक्शन लेंगे।

साइबर लॉ और साहिल के वकील प्रशांत माली के बताया- क्योंकि आरोपियों मे साहिल को फंसाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है तो पुलिस ने उनके खिलाफ आईटी एक्ट 2000(67 और 67A) के साथ आईपीसी की धारा 500 और 34 के तरह केस दर्ज किया है।

Also Read:

फैजल खान और मुस्कान कटारिया का हुआ ब्रेकअप? पिछले एक साल से था अफेयर

सनाया ईरानी ने बताया कि वो पशुप्रेमी हैं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment