1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने पर एडल्ट स्टार मिया खलीफा का ऐलान, 'गलती से भी नहीं आऊंगी भारत'

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने पर एडल्ट स्टार मिया खलीफा का ऐलान, 'गलती से भी नहीं आऊंगी भारत'

Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट के तौर पर एडल्ट स्टार मिया खलीफा का नाम सामने आ रहा है। हालांकि मिया खलीफा पहले ही ऐलान कर चुकी है कि वो भारत में कभी भी कदम नहीं रखेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2019 12:59 IST
Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13'...- India TV
Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनेंगी एडल्ट स्टार मिया खलीफा, वायरल हो रहा है पुराना ट्वीट

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' का नया सीजन शुरू होने वाला है। शो का टीजर भी आ चुका है अब तो बस कंटेस्टेंट को शो के ऑनएयर होने का इंतजार है। बिग बॉस में इस बार सिर्फ सेलिब्रिटीज होंगे कोई आम आदमी नहीं। इसी बीच खबर आने लगी कि पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा को भी बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है। खबर तेजी से फैल रही है लेकिन लेकिन मिया खलीफा अपने पिछले ट्वीट और स्टैंड पर कायम हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि वो भारत नहीं आएंगी। 

दरअसल साल 2015 में भी मिया खलीफा का नाम बिग बॉस के लिए उछला था, उस वक्त मिया खलीफा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके ये साफ किया था कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं ये खबर फेक है। बिग बॉस को लेकर मिया खलीफा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं कुछ चीजें एकदम साफ करना चाहती हूं। मैं कभी गलती से भी इंडिया नहीं आऊंगी, तो ऐसे में जो भी यह कह रहा है कि मैं 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने वाली हूं उसे तुरंत नौकरी से निकाल देना चाहिए।"

बिग बॉस के कंटेस्टेंट को लेकर अक्सर कयास लगाए जाते हैं। ज्यादातर चौंकाने वाले चेहरे बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं। पोर्न इंडस्ट्री से सनी लियोनी इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं। लेकिन मिया खलीफा ने ये साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। हां इस ट्वीट को 4 साल से ज्यादा हो गए हैं ऐसे में मिया खलीफा का मन बदल गया हो तो कुछ नहीं कह सकते हैं।

मिया खलीफा ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो चाहकर भी कभी निजी जिंदगी खुलकर नहीं जी पाती हैं। पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के इतने साल बाद भी उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है।

मिया ने बताया कि जब भी मैं पब्लिक प्लैटफॉर्म में जाती हूं तो मुझे  पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस होता है। जब भी लोग मुझे देखते हैं तो ऐसा लगता है कि वो सीधा मेरे कपड़ों के अंदर झांकने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे बहुत शर्म महसूस होती है ऐसा लगता है कि मैंने अपनी प्राइवेसी खो दी है। वैसे भी मैं लोगों के लिए एक सर्च की दूरी पर ही हूं।

Also Read:

Rishi kapoor Birthday: शादी के दिन नीतू और ऋषि दोनों हो गए थे बेहोश, इंटरव्यू में किया था खुलासा

बहन अर्पिता के गणेश विसर्जन पर सलमान खान ने जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment