1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates: दलजीत कौर हुईं बेघर, रश्मि और कोएना पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates: दलजीत कौर हुईं बेघर, रश्मि देसाई और कोएना मित्रा पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: पिछली हफ्ते वीकेंड का वार में हिना खान आई थीं। इस बार सुनील ग्रोवर और भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया ने दर्शकों के साथ-साथ सलमान को भी अपनी कॉमेडी से खूब हंसाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 12, 2019 22:34 IST
दलजीत कौर घर से हुईं बेघर- India TV
दलजीत कौर घर से हुईं बेघर

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Live Updates: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) चर्चा में है। शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने फुटेज के नाम पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को फटकार लगाई। इसके बाद सुल्तानी अखाड़े में शेफाली बग्गा और माहिरा के बीच भिड़ंत हुई, जिसमें माहिरा जीत गईं। सलमान ने बताया कि इस हफ्ते से 'रेस टू फिनाले' और 'पावर वीकेंड' शुरू हो रहा है, जिसके तहत कंटेस्टेंट्स को पावर मिलेगी, जो बहुत फायदेमंद होगी।

बता दें कि शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस ने लड़कों को एलिमिनेशन से बचने के लिए एक मौका दिया था। इसके लिए एक टास्क कराया था, जिसमें लड़कियों की अहम भूमिका थी। इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला जीत गए और वो घर से बेघर होने से बच गए, जबकि असीम रियाज, पारस छाबड़ा, अबू मलिक और सिद्धार्थ डे नॉमिनेशनल में पहुंच गए हैं। वहीं, इस बार चार लड़कियां भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं। इनमें शहनाज गिल सेफ हो गईं। 

बिग बॉस के दूसरे हफ्ते में दलजीत कौर घर से बेघर हो गई हैं और रविवार को एक और कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो जाएगा। इनमें रश्मि देसाई और कोएना मित्रा पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है।

Also Read:

Gold Awards 2019: कोमोलिका और मि. बजाज को मिला नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड, पढ़ें पूरी विनर्स लिस्ट

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 1: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत, कमाए 2.5 करोड़ रुपए

Live updates : bigg boss 13 weekend ka vaar live updates salman khan race to finale

Auto Refresh
Refresh
  • 10:23 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दलजीत कौर घर से हुईं बेघर

    सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते दो लोग घर से बेघर होंगे। इनमें से एक के नाम की घोषणा करते हुए सलमान ने बताया कि दलजीत कौर बाहर हो रही हैं। रश्मि देसाई समेत कई घरवाले हुए इमोशनल।

  • 10:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    डेट पर पहुंचे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

    पावर कार्ड मिलने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा डेट पर गए। जहां माहिरा ने बताया कि वो इससे पहले किसी डेट पर नहीं गईं। उन्हें किसी ने प्रपोज नहीं किया। पारस ने माहिरा के साथ जमकर फ्लर्ट भी किया।

  • 10:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुनील और हर्ष ने दिखाई जादूगरी

    सुनील और हर्ष ने कॉमेडी करते हुए मैजिक दिखाया, जिस पर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। दोनों ने घरवालों के डांस स्टेप्स की क्लिप भी दिखाई, जिसमें सिद्धार्थ डे समेत कई कंटेस्टेंट्स डांस करते दिखाई दिए। 

  • 9:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुनील ग्रोवर और हर्ष लिम्बाचिया ने सलमान को जमकर हंसाया

    कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया 'बिग बॉस 13' के स्टेज पर पहुंचे। उनकी कॉमेडी देख दर्शकों के साथ-साथ सलमान खान भी लोटपोट हो गए। दोनों ने जमकर मस्ती की और सभी को खूब हंसाया।

  • 9:48 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शेफाली और माहिरा के बीच अखाड़े में हुई कांटे की टक्कर

    सुल्तानी अखाड़े में माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा के बीच कांटे की टक्कर हुई, जिसमें फिर से माहिरा दंगल जीत गईं। सलमान ने उन्हें मेडल पहनाया। इसके बाद पावर कार्ड दिया, जिसमें वो किसी मेल कंटेस्टेंट के साथ डेट पर जा सकती हैं। उन्हें कई खाने-पीने की चीजें मिलेंगी। इस पर शेफाली ने बताया कि वो पारस के साथ डेट पर जाएंगी। सलमान ने ये भी कहा कि अब तक के सारे सीजन का सबसे बेस्ट सुल्तानी अखाड़ा हुआ।

  • 9:42 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुल्तानी अखाड़ा पहुंचे शेफाली और माहिरा

    शेफाली बग्गा और माहिरा शर्मा सुल्तानी अखाड़ा पहुंचे, जहां दोनों ने जुबानी जंग में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। इसमें घरवालों ने माहिरा शर्मा का साथ दिया और वो जीत गईं।

  • 9:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    हर हफ्ते होगा पावर वीकेंड, मिलेंगे फायदे

    सलमान खान ने बताया कि अब से हर हफ्ते होगा पावर वीकेंड, जिससे कंटेस्टेंट्स को बहुत फायदा होगा। 

  • 9:38 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'कॉलर ऑफ द वीक' ने रश्मि देसाई से पूछा सवाल

    'कॉलर ऑफ द वीक' ने रश्मि देसाई से सवाल पूछा कि वो अपना गेम कब दिखाएंगी। क्या दर्शकों को उनका गेम देखने को मिलेगा? इस पर रश्मि ने कहा कि अब मैं किसी को ये बोलने का मौका नहीं दूंगी कि मैंने टास्क नहीं किया। जहां मौका आएगा, मैं अपना गेम खेलूंगी।

  • 9:32 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नहीं हुई सुलह

    रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि जब वो उनसे ऊंची आवाज में बात करते हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। सिद्धार्थ ने सफाई दी, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। दोनों के बीच सुलह नहीं हुई। 

  • 9:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज गिल ज्यादा वोट जीतकर हुईं सुरक्षित

    सलमान खान ने बताया कि शहनाज गिल सबसे ज्यादा वोट जीतकर सेफ हो गई हैं। अब रश्मि देसाई, दलजीत कौर और कोएना मित्रा पर लटकी है एलिमिनेशन की तलवार

  • 9:28 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'क्वीन टास्क' पर सलमान ने कहा- सारी लड़ाई की जड़ पारस है

    सलमान ने कहा कि 'क्वीन टास्क' अच्छे से नहीं खेला गया और इसकी वजह पारस छाबड़ा ही हैं। 

  • 9:26 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान ने देवोलीना से पूछा- कैसे बनीं क्वीन!

    सलमान खान ने देवोलीना के क्वीन बनने पर सवाल उठाए और पूछा कि आखिर उन्हें क्वीन कैसे बनाया! इस पर पारस ने सफाई दी। फिर आरती ने कहा कि पारस की वजह से इतना कंफ्यूजन हुआ कि देवोलीना के अलावा और कोई लड़की कोई क्वीन नहीं बन सकीं। पारस अपना फायदा देख रहा और गेम खेल रहा है। 

  • 9:18 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कोएना को शहनाज की पर्सनैलिटी लगती है झूठी

    कोएना मित्रा ने सलमान खान के सामने कहा कि शहनाज गिल और आरती सिंह लड़कों को इंप्रैस करती हैं और एंटरटेन करती हैं। इसी बात को लेकर मेरी शहनाज के साथ बहस हुई थी। मेरा ऐसा नेचर नहीं है। मैं किसी की बटरिंग नहीं कर सकती। इस पर सलमान ने कहा कि उन्हें घर में किसी की पर्सनैलिटी झूठी नहीं लग रही है। 

  • 9:12 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दो हफ्ते बाद होने वाला है फिनाले

    सलमान खान ने अनाउंस किया कि फिनाले में सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं। इनमें तीन लड़के और तीन लड़कियां ही बचेंगी, जो फिनाले के बाद आगे बढ़ेंगे। बाकी सभी कंटेस्टेंट घर जाएंगे। हालांकि, अभी ये क्लियर नहीं है कि ऐसा होगा या नहीं। 

  • 9:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    फुटेज को लेकर सलमान ने पारस-माहिरा को लगाई फटकार

    सलमान खान ने पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि बार-बार दूसरे कंटेस्टेंट्स फुटेज लेने वाली बात कहने से आप खुद बचकाने लग रहे हैं। इस घर में किसको फुटेज मिलेगा, ये बिग बॉस डिसाइड करेंगे। 

  • 9:06 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों के सामने फुसफुसाए सलमान खान, जानें क्यों!

    सलमान खान ने घरवालों के सामने Whisper किया, जब सभी ने उनसे कहा कि आवाज नहीं आ रही तो उन्होंने समझाया कि फुसफुसाने से दर्शकों को परेशानी हो रही है। सलमान ने कहा कि सबसे ज्यादा रश्मि फुसफुसा रही हैं। इसके बाद रश्मि ने अपनी सफाई दी। 

  • 9:03 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'रेस टू फिनाले' और पावर वीकेंड हुआ शुरू

    इस हफ्ते से शुरू हो रहा है 'रेस टू फिनाले' और वीकेंड पावर, जिससे कंटेस्टेंट को होगा फायदा और नुकसान

  • 9:01 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने 'चुनरी चुनरी' गाने पर की एंट्री

    'चुनरी चुनरी' गाने पर सलमान खान ने स्टेज पर धमाकेदार डांस किया 

  • 5:24 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुनील ग्रोवर और हर्ष लिम्बाचिया सलमान को हंसाएंगे

    पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में हिना आई थीं। इस बार सुनील ग्रोवर और भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया आएंगे और सलमान खान के साथ-साथ दर्शकों को भी खूब हंसाएंगे।

  • 5:23 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आज से शुरू हो रहा है 'रेस टू फिनाले', किसको मिलेगी पावर!

    सलमान खान प्रोमो में कह रहे हैं कि 'रेस टू फिनाले' शुरू हो चुकी है। आज से पावर वीकेंड शुरू हो रहा है। इन वीकेंड्स एपिसोड में घरवालों को बिग पावर मिलेगी। इसके बाद सलमान सिद्धार्थ शुक्ला से से पूछते हैं, 'अगर आज आपको चारों नॉमिनेट लड़कियों में से किसी एक को बचाना हो तो आप किसे बचाएंगे?'

    कलर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रेस टू फिनाले... शुरू हो गया है पावर वीकेंड... आज किसको मिलेगी पावर और किसका होगा आखिरी आवर'

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban