1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 13 के घर पर नजर रखने के लिए CID का 'इंस्पेक्टर दया' लेगा एंट्री! नहीं होगी कोई गड़बड़

बिग बॉस 13 के घर पर नजर रखने के लिए CID का 'इंस्पेक्टर दया' लेगा एंट्री! नहीं होगी कोई गड़बड़

खबर है कि Bigg Boss 13 में इस बार CID ने अपने इंस्पेक्टर दया को भेजा है ताकि पता चल सके कि गड़बड़ कहां है। इस बार अम्माजी भी घर में शामिल हो सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2019 10:53 IST
daya- India TV
Image Source : GOOGLE daya

सलमान खान के सबसे पॉपुलर रियलटी शो बिग बॉस 13 के लिए तैयारियां जोरों पर है। बिग बॉस के घर में एंट्री के लिए अब तक कई लोगों के संभावित नाम सामने आ रहे हैं। शो के मेकर्स चाह रहे हैं कि इस बार कॉमनर को न लाकर पॉपुलर चेहरों को घर में शामिल किया जाए ताकि TRP ज्यादा हो। सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को शो में आमंत्रित किए जाने की खबर थी। अब सूत्र बता रहे हैं कि CID सीरियल के इंस्पेक्टर दया (दयानंद शेट्टी) को भी शो में लाने की तैयारी चल रही है। खबर है कि मेकर्स ने दया को एप्रोच किया है, हालांकि अभी तक दया और अन्य किसी आधिकारिक सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। लेकिन इतना तय है कि अगर दया बिग बॉस में आते हैं तो निश्चित तौर पर शो की टीआरपी में चार चांद लग जाएंगे।

CID के दया के अलावा टीवी सीरियल इस देस ना आना लाडो की अम्माजी यानी मेघना मलिक को भी शो में लाने की खबरे हैं। इस सीरियल में अम्मा जी का कड़क किरदार निभाकर मेघना मलिक कम ही समय में टीवी जगत का जाना माना चेहरा बन चुकी है। अगर मेघना शो पर आती हैं तो उनके फैंस को खुशी होगी और साथ ही बिग बॉस के परिवार में अम्माजी का कड़क स्वभाव भी कुछ मजा लाएगा।

खबर है कि टीवी शो कृष्णा चली लंदन के करण वोहरा भी बिग बॉस में आ सकते हैं। करण वोहरा की भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनके आने से शो में ग्लैमर का तड़का लग सकता है।

कहा जा रहा है कि बिग ब़स का सीजन 13 भी पिछले साल की तरह जल्दी शुरू हो सकता है। अभी तक मिली खबरों के अनुसार 29 सितंबर से बिग बॉस 13 ऑनएयर होने जा रहा है और यह 12 जनवरी 2020 तक चलेगा। 

हालांकि इस बार शो का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया जाएगा क्योंकि जहां पहले शूटिंग होती थी वहां बिग बॉस के ही एक क्षेत्रीय संस्करण की शूटिंग चल रही है जिसे महेश मांजरेकर होस्ट कर रहे हैं। 

पिछले दो सीजन में शो में आम लोगों को बुलाकर टीआरपी बढ़ाने की मेकर्स की योजना पूरी तरह सफल नहीं हो पाई थी और इसी वजह से मेकर्स ने केवल पॉपुलर चेहरों और सेलेब्रिटीज को ही घर में लाने का फैसला किया है। इस बार कॉमनर की एंट्री नहीं होगी।

 

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 13 होगा बिल्कुल अलग, नहीं शामिल हो पाएंगे इस बार कॉमनर्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019