1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के टास्क से ट्विटर पर लोग हुए इंप्रेस, कहा- शेफाली बग्गा को करो घर से आउट

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के टास्क से ट्विटर पर लोग हुए इंप्रेस, कहा- शेफाली बग्गा को करो घर से आउट

Read In English

Bigg Boss 13 के तीसरे एपिसोड के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, कोइना मित्रा और शेफाली बग्गा ट्रेंड कर रहा है। जहां सभी सिद्धार्थ की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं शेफाली को घर से बाहर निकालो कह रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2019 7:25 IST
Bigg boss 13- India TV
Bigg boss 13

बिग बॉस 13 को शुरू हुए अभी सिर्फ तीन दिन हुए हैं और शो में अभी से कई टविस्ट आने लगे हैं। बिग बॉस के तीसरे एपिसोड में लक्जरी बजट को लेकर टास्क हुआ जिसमें घरवाले दो टीमों में बांटे गए। एक टीम डॉक्टर तो दूसरी टीम मरीज। इस टास्क में बहुत कुछ हुआ जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने अपने ओपिनियन देना शुरू कर दिए हैं।

तीसरे एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर गोबर, सॉस और बर्फ लगाई गई साथ ही उनकी वैक्सिंग भी की गई। मगर सिद्धार्थ यह सब चुपचुाप रह गए। जिसके बाद से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर हर जगह सिद्धार्थ की तारीफ हो रही है। वहीं कोइना मित्रा ने भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए। 

मगर इस एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर जिसे नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है वह है शेफाली बग्गा। आरती सिंह को टास्क के दौरान टॉर्चर करने, उनकी पर्सनल बाते बोलना लोगों को पसंद नहीं आया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें घर से बाहर निकालने के लिए कह रहे हैं।

बिग बॉस के तीसरे एपिसोड में इसके अलावा भी काफी कुछ हुआ है। कई सेलिब्रिटीज की घर में लड़ाई हुई तो कई आपस में प्यार से रह रहे हैं। अब देखना होगा बिग बॉस 13 के घर में अब क्या खास होने वाला है।

Also Read:

Bigg Boss 13 Day 3 Highlights: सिद्धार्थ के साथ टास्क में सारी हदें की गईं पार

'बेहद 2' में माया का दिखेगा खतरनाक रुप, देखिए पहली झलक

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban