1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को Kiss करके भागने का था प्लान, लेकिन शहनाज गिल के साथ हुई ये मजेदार बात

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को Kiss करके भागने का था प्लान, लेकिन शहनाज गिल के साथ हुई ये मजेदार बात

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती को दर्शक पसंद करते हैं। फैंस फिर से उन्हें साथ में देखना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 07, 2019 13:54 IST
Bigg Boss 13: Siddharth Shukla and Shehnaaz gill- India TV
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। घर में 6 नए सदस्यों की एंट्री होने के बाद एक नया ग्रुप बनता दिखाई दे रहे है, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा परेशान 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल हैं। दरअसल, शहनाज पहले सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में थीं और सिद्धार्थ के साथ उनका कनेक्शन लोगों को पसंद भी आ रहा था, लेकिन नए सदस्यों के आने के बाद शहनाज को ऐसा महसूस हुआ कि सिद्धार्थ उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और वो फिर से पारस छाबड़ा के ग्रुप में शामिल हो गईं। हालांकि, इतना सब होने के बाद शहनाज अभी भी सिद्धार्थ को दोस्त मानती हैं।

दरअसल, 6 नवंबर के एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज को बिग बॉस ने कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाया, जहां उन्होंने समझाया कि सिद्धार्थ ने हर बुरे वक्त में साथ दिया और समझाया है। इसके बाद आरती सिंह और शेफाली ज़रीवाला ने भी शहनाज को कहा कि वो सिद्धार्थ से बात करे, क्योंकि वो भी परेशान है।

Bigg Boss 13 Latest Promo: बिग बॉस के घर में हुई रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या की एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला की बढ़ी चिंता

इसके बाद रात में आरती सिंह और शहनाज के बीच फिर सिद्धार्थ को लेकर बात हुई और आरती ने कहा कि सिद्धार्थ तुम्हारे लिए बहुत प्रोटेक्टिव है और तुम्हारी बातों से वो बहुत दुखी है। उससे जाकर बात करो। इस पर शहनाज मज़ाकिया अंदाज में बोलती हैं कि क्या मैं जाकर उसे किस कर दूं तो आरती भी हां बोलती है।

इसके बाद शहनाज चुपचाप सिद्धार्थ के बेड के पास जाती हैं और उनका हाथ सहलाने लगती है। इतने में सिद्धार्थ चौंक कर नींद से उठ जाते हैं और घबराकर पूछते हैं कि क्या हुआ? सिद्धार्थ के साथ-साथ घर के बाकी लोगों की नींद भी खुल जाती है। शहनाज हंसने लगती हैं और सिद्धार्थ पूछते हैं कि तुम्हें क्या हुआ? तुम ठीक तो हो?

इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं कि सॉरी, मेरी वजह से तुम डर गए। फिर सिद्धार्थ बोलते हैं- कोई बात नहीं। 

अब देखना होगा कि शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती दोबारा हो पाएगी या फिर दोनों के रिश्ते में पड़ी दरार कभी खत्म नहीं होगी!

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13