1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज गिल का कराया सच से सामना, वायरल हुआ Promo

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज गिल का कराया सच से सामना, वायरल हुआ Promo

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में पिछले हफ्ते हिंदुस्तानी भाऊ ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2019 15:07 IST
Bigg Boss 13: Shehnaaz gill and Hindustani Bhau- India TV
Image Source : INSTAGRAM हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज गिल को सच का सामना कराया

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में पिछले हफ्ते हिंदुस्तानी भाऊ ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की। भाऊ जब से घर में दाखिल हुए हैं, तभी से अपनी कॉमेडी से घरवालों को खूब हंसा रहे हैं। हिंदुस्तानी भाऊ को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। इस बीच शहनाज गिल को इनसिक्योर भी पाया गया और वो कई बार ये कहती देखी गईं कि घर की एंटरटेनर सिर्फ वही हैं। 

कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शहनाज गिल कह रही हैं कि हिंदुस्तानी भाऊ को उनसे सबसे ज्यादा प्रॉब्लम हो रही है। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज को जमकर सुनाते हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला तुम्हें छोटी बहन की तरह प्रोटेक्ट करता था, लेकिन तुमने उस पर इल्जाम लगा दिया। इतना भी मत करो कि कल को बाहर मिलने पर शर्मिंदा होना पड़ा।

Bigg Boss 13 Latest Promo: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई की फिर हुई लड़ाई, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस प्रोमो को दर्शक पसंद कर रहे हैं। उन्हें हिंदुस्तानी भाऊ का अंदाज़ पसंद आ रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि शहनाज बहुत गंदा खेल रही है। एक यूजर ने लिखा कि बिल्कुल सही कहा, शहनाज अब बहुत बदतमीज हो गई है। 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में हिंदुस्तानी भाऊ के अलावा तहसीन पूनावाला, शेफाली ज़रीवाला, खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना और अरहान खान ने घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13