1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13 11 Oct 2019 Written Update: 'मछली' टास्क में घरवालों में जमकर हुई बहस

Bigg Boss 13 11 Oct 2019 Written Update: 'मछली' टास्क में घरवालों में जमकर हुई बहस

Bigg Boss 13 11 Oct 2019 Written Update: टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई और पारस-शहनाज में बहस हुई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2019 23:50 IST
Bigg Boss 13- India TV
Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 Highlights: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में लड़कों को एलिमिनेशन से बचने के लिए बिग बॉस ने एक BB Fisheries टास्क दिया। इस टास्क में लड़कों को अपने-अपने बॉक्स को साफ रखना था और जिस लड़के के बॉक्स में एक भी मछली नहीं होगी, वो इस हफ्ते एलिमिनेट होने से बच जाएगा। इस टास्क में लड़कियों की भी अहम भूमिका रही। 

इस टास्क में लड़कों को अपना-अपना बॉक्स पूरी तरह से साफ रखना था। वहीं, देवोलीना भट्टाचार्या को दो टोकरी भरकर मछलियां दी गईं, जिन्हें उस लड़के के तालाब में मछलियां डालनी थीं, जिन्हें वो घर से बेघर करना चाहती थीं।

ऐसे में लड़कों की किस्मत अब लड़कियों के हाथ में हैं। इसके लिए शहनाज, दलजीत, आरती और कोएना पूरी स्ट्रैटजी भी बनाती हैं।

शेफाली और रश्मि पारस को बचाना चाहती हैं। शहनाज, पारस के बॉक्स में मछलियां डालती है। रश्मि, सिद्धार्थ शुक्ला के बॉक्स में सारी मछलियां डाल देती हैं। 

माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 'बदतमीज'

इस बीच माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी बहस होती है। माहिरा, सिद्धार्थ को बदतमीज बोलती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली के बीच बहस होती है। 

शहनाज-कोएना में हुई तीखी बहस

फिर शहनाज और कोएना मित्रा के बीच में तीखी बहस होती है। दोनों एक-दूसरे पर काफी कमेंट करती हैं। कोएना शहनाज को 'अनपढ़' तक बोल देत हैं और कहती हैं कि यहां आने से पहले मैं इसे जानती भी नहीं थी। वहीं, शहनाज भी कोएना को पलटकर कहती हैं कि मेरे बराबर खड़ी है तो बराबर की बात होगी। 

रश्मि और सिद्धार्थ एक-दूसरे पर इनडायरेक्टली अटैक करते हैं। इसके बाद आरती सिद्धार्थ से इस बारे में बात करती है। 

दलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्या ने सिद्धार्थ डे के बॉक्स में मछलियां डालीं। दलजीत ने कहा कि आप तो शो में रहना नहीं चाहते थे, इसलिए ये अच्छा मौका है। अंत में सिद्धार्थ शुक्ला के बॉक्स में कोई मछली नहीं होती। इसलिए उनके नाम के आगे से दो ब्लैक रिंग्स निकाल दिए जाते हैं। चूंकि सिद्धार्थ के नाम के आगे सिर्फ दो ब्लैक रिंग्स बचे। इसलिए उनका नाम नॉमिनेशन से हट जाता है और वो इस हफ्ते के एलिमिनेशन से बच गए।  

रश्मि-सिद्धार्थ ने आपस में की बात

आरती सिंह, रश्मि को सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में समझाने की कोशिश करती है, लेकिन रश्मि सीधे-सीधे मना कर देती है। इसके बाद सिद्धार्थ रश्मि से कहता है कि अब मैं तुम्हारे बारे में किसी से बात नहीं करूंगा। इस पर रश्मि कहती है कि अगर उन्हें कोई बात करनी होगी तो सीधे मुझसे आकर बात करें। दोनों सुनिश्चित करते हैं कि अब से वो एक-दूसरे के बारे में किसी से उल्टा-सीधा नहीं बोलेंगे।

Also Read:

Bigg Boss 13: हिना खान के बाद अब 'बिग बॉस' में आएंगे सुनील ग्रोवर और भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया!

'हाउसफुल 4' के एक्टर अक्षय कुमार ने 'गुड न्यूज' के कलाकारों के साथ पूरा किया 'बाला’चैलेंज!

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban