1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इस टीवी एक्ट्रेस को कैब ड्राइवर ने निकाला कार से बाहर, दी धमकी

इस टीवी एक्ट्रेस को कैब ड्राइवर ने निकाला कार से बाहर, दी धमकी

बंगाली टीवी एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता को शूटिंग पर जाते समय कैब ड्राइवर ने बीच रास्ते मं ही उतार दिया साथ ही धमकाया भी। यह घटना बुधवार सुबह की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2019 9:25 IST
Bengali Tv Actress- India TV
Bengali Tv Actress

बंगाली टीवी एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता को शूटिंग पर जाते समय कैब ड्राइवर ने बीच रास्ते मं ही उतार दिया साथ ही धमकाया भी। स्वास्तिका दत्ता बुधवार की सुबह अपने घर से शूट पर जा रही थीं। जिस दौरान उनके साथ घटना घटी। इस घटना के बारे में स्वास्तिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

बुधवार की सुबह स्वास्तिका ने घर से कोलकाता के साउथ रैना में शूट पर जाने के लिए कैब बुक की। अपनी बुकिंग का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए स्वास्तिका ने बताया- ड्राइवर ने आधे रास्ते में ही ट्रिप कैंसिल कर दी।

स्वास्तिका ने फेसबुक पर ड्राइवर की फोटो, नंबर और कैब का नंबर शेयर करते हुए लिखा- इस आदमी का नाम जमशेद है। मुझे मेरी लोकेशन से पिक करने के बाद अचानक से उन्होंने ट्रिप कैंसिल कर दी और मुझे कार से नीचे उतार दिया।

जब स्वास्तिका ने कार से उतरने के लिए मना कर दिया तो ड्राइवर ने  कार को अपनी लोकेलिटी की तरफ मोड़ लिया और गालियां देने लगा। ड्राइवर ने कार रोकी, उससे उतरा और दरवाजा खोलकर उन्हें खीचकर बाहर निकाल दिया। जब स्वास्तिका को बहुत गुस्सा आया और वह मदद के लिए चिल्लाने लगी तों ड्राइवर ने उनको धमकाया और कई लड़कों को फोन कर दिया।

ड्राइवर ने बंगाली में स्वास्तिका से कहा- तुम जो करना चाहती हो करों, मैं भी देखूं तुम क्या कर सकती हो।

स्वास्तिका ने बताया, उन्हें शूट के लिए देर हो रही थी। इसलुए वह उस जगह से निकल गईं। उसके बाद उन्होंने अपने पिता से बात कीऔर लीगल एक्शन लेने के लिए कहा।

आपको बता दें यह घटना सुबह 8:15  से 8:45 के बीच हुई है।

Also Read:

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने सुलझाई एक गुथ्थी, बताया- आखिरी क्यों रोते हैं बच्चे

Roadies Real Heroes: प्रिंस नरुला ने लिया नेहा धूपिया से बदला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment