1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा ने किया अपनी पहली कमाई का खुलासा

अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा ने किया अपनी पहली कमाई का खुलासा

अमिताभ ने कहा कि वह कोलकाता में सात से आठ साल तक रहे, क्योंकि उनकी पहली नौकरी किसी कंपनी में एक एक्जीक्यूटिव के तौर पर वहीं लगी थी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2019 23:46 IST
अमिताभ बच्चन व कपिल...- India TV
अमिताभ बच्चन व कपिल शर्मा 

मुंबई: हम अक्सर यह सोचते रहते हैं कि किसी शो पर कुछ मिनटों के लिए पधारने के लिए या फिर फिल्मों में एक्टिंग के लिए किसी सेलेब्रिटीज को कितना पैसा मिलता है। हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है। बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्यारहवें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये थी। उन्होंने कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल के बारे में भी बताया। 

केबीसी में अमिताभ ने बताया कि वह कोलकाता में सात से आठ साल तक रहे, क्योंकि उनकी पहली नौकरी किसी कंपनी में एक एक्जीक्यूटिव के तौर पर वहीं लगी थी। वहां कुछ समय तक काम करने के बाद वह मुंबई आ गए।

इस रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया कि 'द कपिल शर्मा शो' के एक हालिया एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कहा कि उनकी पहली तनख्वाह 1500 रुपये थी, उन्हें यह रकम एक क्लॉथ प्रिटिंग फैक्ट्री में काम करने की वजह से मिली थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment