1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के गाने को कह दिया अश्लील

'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के गाने को कह दिया अश्लील

अमिताभ बच्चन का मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वां सीजन आज से शुरू हो चुका है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 19, 2019 22:36 IST
'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के गाने को कह दिया अश्लील- India TV
'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के गाने को कह दिया अश्लील

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से टीवी पर वापसी की है। सोनी टीवी के मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन में एक बार फिर से अमिताभ बच्चन होस्ट के रूप में वापसी कर चुके हैं। सोमवार 19 अगस्त को शो लॉन्च हुआ और दर्शकों ने इस शो को खूब पसंद भी किया। लेकिन इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' के एक गाने को अश्लील कह दिया।

हुआ कुछ यूं कि शो की दूसरी कंटेस्टेंट चित्ररेखा राठौर से अमिताभ बच्चन ने चौथे सवाल के रूप में रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का एक गाना सुनाया और पूछा कि यह गाना जिस फिल्म में है उसमें रणवीर ने जिस रैपर का किरदार निभाया है उस किरदार का क्या नाम था? इसके बाद 'गली बॉय' का गाना 'अपना टाइम आएगा' बजता है।

गाना रणवीर सिंह की आवाज में बजता है, इस गाने में एक लाइन है 'क्या घंटा लेकर जाएगा', इसी लाइन को लेकर अमिताभ बच्चन ने शो की कंटेस्टेंट चित्ररेखा राठौर से कहा- गाने में जो अश्लील शब्द है उसे इग्नोर करिएगा। अमिताभ ने ये बात हल्के और मजाकिया अंदाज में कही थी।

बता दें, शो के पहले कंटेस्टेंट अनिल रमेशभाई सिर्फ 10 हजार रुपये जीतकर शो से बाहर हो गए। इसके बाद दूसरी कंटेस्टेंट के तौर पर चित्ररेखा आईं। चित्ररेखा ने एक लाइफलाइन की मदद से अब तक 40 हजार रुपये जीत चुकी हैं। कल के एपिसोड में वो आगे खेलेंगी।

बता दें कि चित्ररखा रायपुर के अस्पताल रामकृष्ण केयर सेंटर में डॉक्टर हैं। उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन से मिलने की दिली इच्छा काफी समय से थी और केबीसी के जरिए उन्हें यह सपना साकार करने का मौका मिला। वह काफी टाइम से केबीसी में आने की कोशिश कर रहीं थी। हालांकि उन्होंने अभी तक उन सवालों का खुलासा नहीं किया है, जो उनसे केबीसी के सेट पर पूछे गए थे साथ ही अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने कितना पैसा इस शो से जीता है। चित्ररेखा ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने उनसे कई तरह के सवाल किये साथ ही उनके साथ खूब डांस भी किया। लेकिन सबसे मजा तब आया जब अमिताभ बच्चन ने चित्रलेखा से कहा कि आप इतना डांस करती हैं कहीं स्टेज टूट गया तो?

बता दें कि यह शो पहली बार 2000 में लॉन्च किया गया था। और यह पहला मौका था जब अमिताभ किसी टीवी शो को होस्ट कर रहे थे। शहंशाह अमिताभ बच्चन ने टीवी पर भी बाजी मारी और देखते ही देखते यह शो देश और दुनिया का हीट शो में शामिल हो गया। बता दें कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर KBC सीजन 11 को लेकर तैयार है और इस बार की प्राइज अमाउंट 7 करोड़ रखी गई, यह शो हर सप्ताह सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी रात 9 बजे दिखाया जाएगा। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment