1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Koffee With Karan 6: हैम्पर भूल जाइए अजय देवगन ने Answer Of The Season देकर जीती ऑडी कार!

Koffee With Karan 6: हैम्पर भूल जाइए अजय देवगन ने Answer Of The Season देकर जीती ऑडी कार!

'कॉफी विद करण सीजन 6' के रैपिड फायर राउंड में अभिनेता अजय देवगन के आंसर को आंसर ऑफ द सीजन चुना गया है और उन्होंने जीत ली है ऑडी कार।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:08 Feb 2019, 1:01 PM IST]
ajay devgn- India TV
ajay devgn

मुंबई: करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में आपने सुना ही होगा करण जौहर हर रैपिड फायर राउंड से पहले बोलते हैं कि इस बार किसी एक को उसके बेस्ट आंसर के लिए ऑडी कार मिलेगी। हर किसी को इंतजार था कि आखिर किसके जवाब को 'आंसर ऑफ द सीजन' चुना जाएगा। तो हम आपको इस बात का जवाब दे देते हैं। इस बार जिस एक्टर का जवाब सबसे बेहतरीन रहा है वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेता अजय देवगन हैं। अजय अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और विटी जवाब के लिए जाने जाते हैं। 

एपिसोड के दौरान अजय देवगन से पूछा गया था कि क्या ऐसा कोई अंधविश्वास है जिसपर वो विश्वास करते हैं। इस पर अजय देवगन ने कहा था- मुझे अंधविश्वास था कि आपकी (करण जौहर) वो सारी फिल्में चलती हैं जो K अक्षर से शुरू होती हैं, लेकिन सिर्फ तब तक जब तक मैंने आपके साथ 'काल' फिल्म नहीं कर ली। बता दें, करण जौहर के प्रोडक्शन में साल 2005 में बनी फिल्म 'काल' में अजय देवगन ने काम किया था जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

किरन खेर, मलाइका अरोड़ा, मल्लिका दुआ और वीर दास का एक पैनल बैठा और उन्होंने अजय के इस जवाब को 'आंसर ऑफ द सीजन' चुना। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को अजय देवगन को स्पोर्ट्स ऑडी कार की चाभी सौंप दी गई। अजय को स्पोर्ट्स कार का क्रेज है और हमें विश्वास है उन्हें ये तोहफा खूब पसंद आया होगा।

सिर्फ यही नहीं अजय देवगन से जो दूसरे सवाल भी पूछे गए उन्होंने काफी विटी अंदाज में जवाब दिए। 

सवाल- काजोल के अपोजिट कौन सा एक्टर सबसे अच्छा लगेगा?
अजय का जवाब- बेटे के रूप में?
अजय के इस मस्ती भरे जवाब को सुनकर काजोल ने उन्हें कुत्ते-कमीने तक कह दिया था।
सवाल- एक झूठ जो फिल्म इंडस्ट्री के लोग अक्सर बोलते हैं?
अजय का जवाब- आई लव माय वाइफ!
इस जवाब को सुनकर काजोल ने अजय को गुस्से में घूरा तो अजय ने कहा मैं दूसरों की बात कर रहा हूं। इस पर काजोल ने कहा घर जाना है? ​इसके बाद करण जौहर ने पूछा आप दोनों का रिश्ता इसलिए इतना अच्छा चल रहा है क्योंकि वो बोलती है और आप सुनते हैं? इस पर अजय देवगन ने कहा- नहीं वो बोलती है और मैं नहीं सुनता हूं।

देखा आपने किस तरह अजय देवगन ने किस तरह अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी थी। अजय देवगन को खूब सारी बधाई।

कॉफी विद करण में हाल ही में हार्दिक पंड्या और के एल राहुल मेहमान बनकर पहुंचे थे। यह पहला मौका था जब स्पोर्ट्स से कोई कॉफी विद करण में पहुंचा था, लेकिन उस पर इतनी कॉन्ट्रोवर्सी हुई कि चैनल ने हॉटस्टार से वो एपिसोड ही हटा लिया। 
बता दें, कॉफी विद करण का लास्ट एपिसोड प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर का होगा।​
बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने दिया कंगना के इल्जामों का जवाब,कहा- मैं माफी मांग लूंगी

मैडम तुसाद में लगा प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की खुशी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum