1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान भी राजनीति में रखेंगी कदम, कांग्रेस से मिलाएंगी हाथ!

शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान भी राजनीति में रखेंगी कदम, कांग्रेस से मिलाएंगी हाथ!

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने 5 फरवरी को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और अब खबरें आ रही हैं कि अर्शी खान (Arshi Khan) भी राजनीति में कदम रखने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2019 7:34 IST
After Shilpa Shinde Arshi Khan may join politics- India TV
After Shilpa Shinde Arshi Khan may join politics

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने 5 फरवरी को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और अब खबरें आ रही हैं कि अर्शी खान (Arshi Khan) भी राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। 'बिग बॉस 11' में खूब चर्चा में रहीं अर्शी भी कांग्रेस पार्टी में ही शामिल होने वाली हैं।

अर्शी ने यह न्यूज कंफर्म किया और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह महाराष्ट्र में कांग्रेस की वाइस प्रेसीडेंट के पद पर शामिल होंगी। अर्शी ने इंडिया फोर्मस को कहा- ''हां, मैं कांग्रेस ज्वाइन कर रही हूं। मैं महारष्ट्र की वाइस प्रेसीडेंट के तौर पर इस पार्टी में शामिल हो रही हूं। पार्टी को उन युवाओं की ज़रूरत है जो खुलेआम अपनी बातें रख पाएं।''

अर्शी ने 'बिग बॉस' के घर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। भोपाल में जन्मीं मॉडल-एक्ट्रेस तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ रिश्ते में हैं। बिग बॉस के घर में अर्शी ने शाहिद को 'महबूब' कहा था। शो में वह हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करते भी नज़र आती थीं।

हालांकि अर्शी के कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने की खबर को उनके अलावा किसी और ने कंफर्म नहीं किया है। अर्शी ने इसके पहले कहा था कि उन्हें 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म मिली है। हालांकि यह खबर बाद में झूठी निकली थी।

Also Read:

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के संगीत से नव्या नवेली नंदा का लुक वायरल, देखें तस्वीर

बॉलीवुड सिलेब्स ने ट्वीट कर IAF पायलट अभिनंदन के भारत लौटने की कामना की

महेश बाबू करेंगे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक प्रोड्यूस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment