1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर से मिलने बिहार पहुंचे श्रीसंत और सोमी

बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर से मिलने बिहार पहुंचे श्रीसंत और सोमी

बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत और सोमी दीपक ठाकुर से मिलने उनके गांव गए हैं। जहां की फोटोज और वीडियो दीपक ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Feb 2019, 1:36 PM IST]
Sreesanth, deepak thakur and somi- India TV
Image Source : INSTAGRAM/DEEPAK THAKUR Sreesanth, deepak thakur and somi

दीपक ठाकुर,(Deepak tahkur) सोमी और श्रीसंत(Sreesanth) तीनो 'बिग बॉस 12' में हिस्सा रह चुके हैं। बिग बॉस के बाद यह तीनो मिल नही पाए थे। अब पहली बार तीनों की मुलाकात हुई है। श्रीसंत और सोमी दीपक से मिलने उनके गांव मुजफ्फरपुर गए थे। जिसकी फोटोज दीपक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही वीडियो भी शेयर की है।

दीपक ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह कह रहे हैं की उनके बुलाने पर श्रीसंत और सोमी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आए हैं। दीपक के इतना बोलते ही श्रीसंत बोलते हैं कोई बिजी नहीं थे। छोटे भाई ने बुलाया और हम आ गए। जिसके बाद सोमी मजाक में बोलती हैं। हां छोटे भाई ने बुलाया और हम आ गए।

सोमी का जवाब देते हुए बोलते हैं श्रीसंत अपने छोटे भाई से और तुम अपने दोस्त से मिलने आई हो। आखिरी में श्रीसंत और सोमी कहते हैं कि उन्हें मुजफ्फरपुर आकर बहुत अच्छा लगा। सोमी और श्रीसंत ने दीपक के गांव में खूब मस्ती की। इसके साथ ही कहा-जल्द ही वह दोबारा आएंगे। 

आपको बता दें कुछ समय पहले दीपक का एक गाना रिलीज हुआ था। उनके गाने का नाम 'सुनो-सुनो' है। यह सखा मूवी का गाना है।  शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया। एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे। दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं। दीपक ठाकुर ने बिग बॉस 12 क्विट कर दिया था। उन्होंने 20 लाख रुपये लेकर यह शो क्विट किया था। इन पैसो से वह अपनी बहन की शादी करना चाहते हैं।

Also Read:

टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं एक्टर जिम सरभ

खतरों के खिलाड़ी: ड्रग्स लेने की वजह से विकास गुप्ता शो से बाहर, रोहित शेट्टी ने लगाई कड़ी फटकार

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum