1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने किया करण ओबेरॉय का सपोर्ट, कहा- 'सहमति से बने संबंध को Rape क्यों कहते हैं'

एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने किया करण ओबेरॉय का सपोर्ट, कहा- 'सहमति से बने संबंध को Rape क्यों कहते हैं'

Read In English

एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद से वह न्यायिक हिरासत में हैं। उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस माहिका शर्मा आई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 17, 2019 14:28 IST
Mahika Sharma and Karan Oberoi- India TV
Mahika Sharma and Karan Oberoi

'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से फेमस हुए एक्टर करण ओबेरॉय(Karan Oberoi) इन दिनों रेप केस में गिरफ्तार हैं। करण पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि विवेक ने सिर्फ रेप ही नहीं बल्कि उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर रहा था। करण ओबेरॉय के सपोर्ट में कई एक्चर उतर रहे हैं। अब एक और एक्ट्रेस ने उनका सपोर्ट किया है।

पूजा बेदी और सुधांशु पांडे के बाद एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) करण के सपोर्ट में आई हैं। उन्होंने करण के सपोर्ट में बयान दिया है। माहिका ने एक इंटरव्यू में कहा है- आपसी सहमति से बनें शारीरिक संबधों को रेप के दायरे से बाहर रखना चाहिए। उन्होंने कहा- लोग एक-दूसरे की सहमति से बनाए गए शारीरिक संबधों को रेप कहने से डरते क्यों नहीं है। 

माहिका ने कहा- इन मामलो को रेप की जगह फेक रिलेशन केस कहा जाना चाहिए। उन्होंने कहा- उन्हें केस के बारे में ज्यादा पता नहीं है लेकिन इसके लिए रेप शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

आपको बता दें कुछ दिन पहले पूजा बेदी भी करण के सपोर्ट में आई थीं। पूजा ने कहा- करण उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। वो दयालू हैं और मैं उन्हें काफी वक्त से जानती हूं। महिला से सवाल किए जाने चाहिए उसके तथ्य और बयान साफ नहीं हैं। पूजा महिलाओं के अधिकारों की समर्थक भी हैं। उन्होंने कहा- कई महिलाएं होती हैं जो पुरुषों पर झूठे आरोप लगाती हैं और महिला अधिकारों का फायदा उठाती हैं। यदि कोई महिला किसी पुरुष को आतंकित करने के लिए झूठे आरोप लगाती है तो उसे क्या सजा देनी चाहिए। 

ANI के मुताबिक करण के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता के तहत सेक्शन 376 (रेप) और 384 (जबरन वसूली) की एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने मुताबिक एक्टर ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ रेप किया। पुलिस ने एफआईआर के मुताबिक बताया कि ओबेरॉय ने रेप करके इसकी फिल्म बनाने के साथ-साथ पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया और पैसों की मांग की। साथ ही पैसे न देने पर उसने पीड़ितो का वीडियो रिलीज करने की धमकी दी।

Also Read:

इश्कबाज एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने मोहित अबरोल संग 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ा, 3 साल पहले हुई थी सगाई

करण वाही नहीं करण सिंह ग्रोवर निभाएंगे 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज का रोल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv