1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'क्योंकि... फेम अमित टंडन पत्नी रुबी से नहीं ले रहे हैं तलाक, बताई ये वजह

'क्योंकि... फेम अमित टंडन पत्नी रुबी से नहीं ले रहे हैं तलाक, बताई ये वजह

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम अमित टंडन ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की प्रक्रिया को रोक दिया है। 2017 मे तलाक की अर्जी फाइल की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2019 16:09 IST
Amit tandon- India TV
Amit tandon

एक्टर-सिंगर अमित टंडन अपनी पत्नी रुबी टंडन से तलाक ले रहे थे। दोनों के रिश्तें में काफी परेशानियां आ रही थीं जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। आज से 2 साल पहले अमित ने तलाक की अर्जी दायर की थी लेकिन अब इस कपल ने पैच करके तलाक लेने से मना कर दिया है।

अमित और रुबी ने अपनी बेटी जियाना के लिए साथ रहने का फैसला लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अमित ने बताया- मुझे लगता है बहुत से माता-पिता यह चीज भूल जाते हैं कि उनका बच्चा किन चीजों से गुजर रहा है। आजकल के माता-पिता को लगता है कि अगर वह खुश नहीं है तो वह अपने बच्चे को खुश नहीं रखा पाएंगे जिसकी वजह से वह अलग हो जाते हैं।

अमित ने बताया- माता-पिता को लगता है बच्चा उन्हें समझेगा और एडजस्ट कर लेगा। मगर उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता है कि इसका बच्चे के दिमाग पर असर होता है। मगर मैं इस बात से भी एग्री करता हूं कि अगर कपल खुश नहीं है तो उन्हें सही फैसला लेने का पूरा हक है।

आपको बता दें अमित और रुबी 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। शादी के 10 साल बाद 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।

अमित टंडन इंडियन आइडल 1 के फाइनलिस्ट थे। इसके बाद वह कैसा ये प्यार है, दिल मिल गए जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

Also Read:

Nach Baliye 9: शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के रियल लाइफ में नहीं हैं कपल!

Indian Idol 11 को जज करेंगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शूट किया प्रोमो!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment