1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Aap Ki Adalat में गोविंदा ने सुनाए अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग, देखिए Promo

Aap Ki Adalat में गोविंदा ने सुनाए अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग, देखिए Promo

Read In English

Aap Ki Adalat में इस बार मेहमान बनकर गोविंदा शोभा बढ़ाएंगे। शो का टेलीकास्ट शनिवार रात 10 बजे होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2019 15:15 IST
Aap Ki Adalat - India TV
Image Source : Aap Ki Adalat 

Aap Ki Adalat: 90s के सुपरस्टार गोविंदा इस बार इंडिया टीवी के शो आप की अदालत की शोभा बढ़ाने वाले हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में गोविंदा अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग्स सुनाते नजर आ रहे हैं। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने गोविंदा से फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में खूब सारी बातें की। शो के नए प्रोमो की शुरुआत में गोविंदा अपनी फिल्म दीवाना मस्ताना का मशहूर डायलॉग सुनाते दिख रहे हैं।

इस प्रोमो की शुरुआत ही गोविंदा के डायलॉग से होती हैं जहां वो कहते हैं- चल हटा सावन की घटा, खाल खुजा बत्ती बुझा के सोजा, निनटुकले पिनटुकले। वंटी पे खड़ेली है बनटी बजा रही है बार बार घंटी, कुल्ला मिला के पश्चिम को पलटले। बहुत हो गया फुट ले वट ले... चल जा यहां से... हवा आने दे यार। 

इस डायलॉग के बाद दर्शक ताली बजाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। इसके बाद गोविंदा अपनी उस फिल्म के बारे में बात करते हैं जिसमें वो पंजाबी आदमी का किरदार प्ले करते हैं। 

यहां देखें 'आप की अदालत' का प्रोमो:

इससे  पहले वाले प्रोमो में हमने देखा था कि हीरो नंबर वन गोविंदा अपनी फिल्म कुली नंबर वन के रोल के बारे में बात करते हैं और ये भी बताते हैं कि उन्हें अवॉर्ड्स कभी क्यों नहीं मिलते थे। 

इंडिया टीवी पर गोविंदा के साथ आप की अदालत का ये पूरा एपिसोड आप शनिवार 27 जुलाई रात 10 बजे देख सकते हैं। शो का रिपीट टेलीकास्ट रविवार को रात 10 बजे होगा।

Also Read:

Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने बताया इस वजह से उन्हें कभी नहीं मिले अवॉर्ड्स

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment