1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक बार फिर आमने-सामने आकर बिछड़ जाएंगे कार्तिक-नायरा, मोहसिन ने खुद किया खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक बार फिर आमने-सामने आकर बिछड़ जाएंगे कार्तिक-नायरा, मोहसिन ने खुद किया खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान ने SBAS में खुद इस बात का खुलासा किया कि इस बार भी नहीं मिल पाएंगे कार्तिक और नायरा।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: July 24, 2019 19:38 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' किस्मत भी चाहती है कि कार्तिक और नायरा मिल जाए। सदियों की दूरियां पल भर में मिट जाए। तभी तो बार-बार कार्तिक और नायरा करीब आ जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब कार्तिक और नायरा एक ही अस्पताल पहुंच गए। अब आप तो जानते ही हैं कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव की तबीयत खराब है। बेटे का इलाज कराने नायरा अस्पताल पहुंची है। कार्तिक और वेदिका भी उसी अस्पताल में हैं। किस्मत का खेल देखिए, वेदिका की दोस्त ही करेगी कायरव का इलाज। 

कार्तिक यानी मोहसिन खान ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा- बिना मन के कार्तिक वेदिका के साथ अस्पताल आते हैं। क्योंकि वेदिका की कोई फैमिली नहीं है, बस एक ही दोस्त है। वहीं पर नायरा अपने और कार्तिक के बच्चे का इलाज कराने आई है। वहीं पर हिट एंड मिस होता है। इस बार ये बहुत करीब होता है। कायरव अपने पापा को देख भी लेता है और पापा-पापा कहते भागता है। 

कार्तिक और कायरव का मिलन हो चुका है लेकिन कार्तिक को पता नहीं है कि वो उसी का बेटा है। वहीं नायरा अपने बेटे का मन बहलाने में लगी है। वो अपने बीमार बेटे को सारी खुशियां देना चाहती है। तभी तो वो खूब सारे गिफ्ट्स लाती है। देखिए वीडियो-

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay: पुराने किरदार लेकिन नया अंदाज़, कौन-से अनुराग और प्रेरणा फैंस के दिलों पर कर रहे हैं राज!

कायरव की जान बचाएगी डॉक्टर ईशानी, सीरियल 'ये रिश्ता...' और 'संजीवनी' का होगा महासंगम?

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment