1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: कायरव के दिल में है छेद, नायरा को याद आया बेटे के जन्म का पल

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: कायरव के दिल में है छेद, नायरा को याद आया बेटे के जन्म का पल

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की गोद में दिखा छोटा सा कायरव।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2019 22:06 IST
ये रिश्ता क्या...- India TV
ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आपको दिखेगी छोटू से कायरव की झलक। इंडिया टीवी के खास शो 'सास, बहू और सस्पेंस' आज आपके लिए छोटे कायरव का वीडियो लेकर आए हैं। कायरव की रिपोर्ट  देखकर नायरा को आ जाती है छोटे कायरव की याद। जब कायरव पैदा हुआ था और नायरा की जिंदगी में भी खुशियां आई थीं। नायरा वो पल एक बार फिर से जी लेना चाहती है। इसी सीन के बहाने ही  सही नायरा और कायरव के उस पल को दिखाया जाएगा जब नायरा कार्तिक के बच्चे कायरव को जन्म देती है।

सास, बहू और सस्पेंस की रिपोर्ट के मुताबिक कायरव के दिल में छेद है और रिपोर्ट देखकर नायरा बेहोश हो जाती है जब उसे होश आता है तो वो अपने बेटे कायरव के जन्म के पल के बारे में सोचने लगती है। दूसरी तरफ इन सब बातों से अंजान कायरव गोयनका मेंशन आ गया, वहां उसकी मुलाकात होती है पापा कार्तिक, वेदिका और पूरे परिवार से। समर्थ और गायू का बेटा वंश उसे यहां ले आया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को मिला नया कवर, एक फ्रेम में दिखें कार्तिक, नायरा और कायरव

इंडिया टीवी से बात करते हुए कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान ने कहा- ये कैसे वंश से मिला, कहां दोनों की मुलाकात हुई, कैसे दोनों मिले कैसे वंश इसे लेकर आया ये सब हमें कुछ नहीं पता। वंश जो गायू और समर्थ चाचू का बेटा है वो उसे गोयनका हाउस लेकर आया है। 

कायरव गोयनका मेंशन आ जरूर जाता है लेकिन अपनी मां नायरा की हार चढ़ी तस्वीर वो नहीं देख पाता है। तस्वीर साफ कर रहे लोग उसे गिराने वाले होते हैं लेकिन कार्तिक नायरा की तस्वीर संभाल लेता है। कायरव के सच से अंजान कार्तिक और वेदिका उसे खूब प्यार देते हैं उसे अपने हाथों  से खाना खिलाते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 July: कायरव को लेने एक बार फिर गोयनका हाउस में कदम रखेगी नायरा

वेदिका बनने वाली पंखुड़ी अवस्थी ने इंडिया टीवी से कहा- वेदिका पहली बार कायरव से मिलती है, और दोनों में तुरंत दोस्ती हो जाती है। और भी बहुत सारे क्यूट पल आएंगे दोनों के बीच। वेदिका को कायरव का बैकग्राउंड पता है, इसलिए उसे पता है ये बच्चा कार्तिक के लिए कितना इम्पॉर्टेंट है। 

नायरा तो कायरव को लेने आ नहीं पाई लेकिन उसने अपनी दोस्त लीजा को भेज दिया। लेकिन कार्तिक और कायरव दोनों ही मना कर देते हैं। दोनों ही ये चाहते हैं कि नायरा खुद आए। अब देखना ये होगा कि नायरा कैसे कार्तिक और बाकी घरवालों से मिले बिना कायरव को ले जा पाती है। देखिए हमारी ये खास रिपोर्ट-

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment